दिल्ली शराब घोटाला: आरोपी राजेश जोशी को कोर्ट ने 20 फ़रवरी तक एड की हिरासत में भेजा
दिल्ली शराब घोटाला: आरोपी राजेश जोशी को कोर्ट ने 20 फ़रवरी तक एड की हिरासत में भेजा
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली शराब घोटाला मामले में आरोपी राजेश जोशी को केंद्रीय जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया है. राजेश जोशी की 4 दिन की ED हिरासत समाप्त होने के बाद अदालत में पेश किया गया है. आबकारी नीति मामले में आरोपी राजेश जोशी की ED कस्टडी अदालत ने बढ़ा दी है. राउज एवेन्यू कोर्ट ने राजेश जोशी को 20 फरवरी तक ED की हिरासत में भेज दिया है.

बता दें कि,  ED ने राजेश जोशी की कस्टडी 10 दिन बढ़ाने की मांग की थी. ED ने कहा था कि, राजेश जोशी की हिरासत में पूछताछ करनी है. ED ने अदालत से कहा था कि राजेश जोशी को कुछ अन्य लोगों के साथ रूबरू करवाना है. इस पर अदालत ने कहा कि यदि आप हर आरोपी को एक दूसरे के सामने बैठाकर पूछताछ करेंगे, तो ऐसे में यह सिलसिला तो चलता रहेगा. इस पर ED ने कहा कि एक आरोपी को आज समन भेजा गया है. उससे आज रूबरू करवा लेंगे. 

जिसके बाद अदालत ने ED से 4 दिन की हिरासत में राजेश जोशी से की गई पूछताछ की फाइल दिखाने के लिए कहा. एजेंसी ने राउज एवेन्यू कोर्ट को बताया कि राजेश जोशी के आई क्लॉड का डाटा डंप कलेक्ट किया है. न्यायालय ने कहा कि 4 दिन की हिरासत में केवल यही किया है आपने? इस पर राजेश जोशी के वकील ने कहा कि ED ने 5 नवंबर को मेरे कार्यालय और अन्य जगहों पर छापे मारे गए, मगर ED को रेड में कुछ भी नहीं मिला है.

'वामंपथियों ने त्रिपुरा को विनाश के रास्ते पर धकेला..' पीएम मोदी का हमला

लगातार चौथी बार टला MCD मेयर का चुनाव, सुप्रीम कोर्ट में 17 फ़रवरी को अगली सुनवाई

दुधारू पशुओं की मौत पर 40 हज़ार रुपए देगी सरकार, इस राज्य ने किया ऐलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -