सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पद से हटाये जा सकते है पहलाज
सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पद से हटाये जा सकते है पहलाज
Share:

पूर्व फ़िल्मकार और सेंसर बोर्ड के विवादास्पद चीफ़ पहलाज निहलानी अपने पद से हटाए जा सकते हैं. आगामी 9 जून को होने वाली बैठक में निहलानी के खिलाफ़ अविश्वास प्रस्ताव पेश कर उन्हें हटाया जा सकता है. सेंसर बोर्ड के एक सदस्य और फ़िल्मकार चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने कहा, हम सभी सदस्य चाहते हैं कि 9 जून को बैठक हो. पिछले एक साल के दौरान फ़िल्मों को दिए गए क्लीयरेंस सर्टिफ़िकेट का ब्योरा भी पेश किया जाये. हम हंसी का पात्र बन गए हैं.

बोर्ड के सदस्यों और फ़िल्म इंडस्ट्री को इस तरह निशाने पर कोई नहीं रख सकता. ये सब ठीक नहीं हो रहा है. हमें 9 जून का इंतज़ार है. खबरों की मानें तो बोर्ड के 12 में से 10 सदस्य निहलानी के साथ काम नहीं करना चाहते है. चंद सदस्यों का दावा है कि निहलानी हर फ़िल्म देखते हैं, डॉक्यूमेंट्री भी ताकि वो स्क्रीन पर सर्टिफ़िकेट में अपना नाम देख सकें, जिसके कारण अन्य सदस्यों के पास कुछ ख़ास करने के लिए नहीं रह जाता.

कई सदस्यों का मानना है कि निहलानी के मुखिया बनने के बाद डर और धमकियों का दौर शुरू हुआ है. हालांकि सिर्फ़ बोर्ड मेंबर ही नहीं कई फ़िल्मकारों सहित फिल्मी सितारों ने भी सेंसर बोर्ड के कामकाज पर सवाल उठाए हैं. 9 जून को हो रही सेंसर बोर्ड की बैठक की अध्यक्षता का जिम्मा सूचना और प्रसारण राज्य मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर संभालेंगे.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -