फिलीपींस में कोरोना के 1,491 संक्रमित मामले आए सामने
फिलीपींस में कोरोना के 1,491 संक्रमित मामले आए सामने
Share:

मनीला: फिलीपींस के स्वास्थ्य विभाग (डीओएच) ने शनिवार को कोरोना संक्रमण के 1,491 नए पुष्टि मामलों की सूचना दी, जिससे देश में कुल संख्या 458,044 हो गई। स्वास्थ्य विभाग ने कहा कि 436 और मरीज बरामद किए गए, जो कुल वसूली की संख्या 421,086 हो गए। स्वास्थ्य विभाग ने कहा कि वायरल बीमारी से 36 और मरीजों की मौत के बाद 8,911 लोगों की मौत हो गई।

फिलीपींस में, जनवरी में देश में बीमारी के उभरने के बाद से अब तक 6 मिलियन से अधिक लोगों का परीक्षण किया जा चुका है। फिलीपींस की आबादी लगभग 110 मिलियन है। स्वास्थ्य अंडरसेटरेटरी मारिया रोसारियो वेर्गायर ने शनिवार को कहा कि सरकार छुट्टियों के मौसम में कोरोनोवायरस के प्रसार को रोकने के लिए न्यूनतम सार्वजनिक स्वास्थ्य मानकों पर लोगों के अनुपालन पर सख्ती से निगरानी कर रही है।

उन्होंने प्रतिदिन 4,000 मामलों को मारने की संभावना के बारे में चेतावनी दी, अगर लोग क्रिसमस और नए साल का जश्न मनाने के लिए भीड़ वाले मॉल में खरीदारी करना जैसे स्वास्थ्य प्रोटोकॉल की अवहेलना करना जारी रखें। उन्होंने कहा कि डीओएच मेट्रो मनीला और देश के अन्य क्षेत्रों में मामलों की संख्या में वृद्धि देख रहा है। उन्होंने एक आभासी मीडिया ब्रीफिंग में बताया, हम अभी देख रहे हैं कि मेट्रो मनीला में शहरों की संख्या पिछले सप्ताह दर्ज किए गए नंबरों की तुलना में मध्यम जोखिम में बदल रही है। 

यूएस एफडीए ने कोरोना वैक्सीन से पहले की 5 एलर्जी प्रतिक्रियाओं की जांच

अंटार्कटिक हिमशैल की दक्षिण जॉर्जिया द्वीप से हो सकती है टक्कर

चीन ने अमेरिका का सहयोग करने की दी उम्मीद, लेकिन जारी की ये चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -