आगे काफी लम्बा सफर तय करना है- अफगानिस्तान कोच
आगे काफी लम्बा सफर तय करना है- अफगानिस्तान कोच
Share:

दिल्ली:  बैंगलोर में भारतीय क्रिकेट टीम ने पहली बार एकमात्र टेस्ट मैच खेलने उतरी अफगानिस्तान टीम को एक पारी आैर 262 रनों से हराकर उन्हें यह बता दिया कि टेस्ट क्रिकेट ही असली 'टेस्ट' जिसमे आपकी असली परीक्षा होती है. 

 

जिसके बाद दो दिन के अंदर ही मिली हार के बाद अफगानिस्तान के कोच फिल सिमंस ने कहा कि टीम को मजबूत टेस्ट देश बनने से पहले लंबा सफर तय करना है. सिमंस ने भारत के हाथों पहले टेस्ट में हार झेलने के बाद अपना यह बयान दिया. उन्होंने कहा ,‘‘ मेरा मानना है कि इस टीम में अच्छी टेस्ट टीम बनने का माद्दा है लेकिन यह काम पहाड़ चढने जैसा है ’’ अफगानिस्तान की टीम पहली पारी में 109 और दूसरी में 103 रन पर ही आउट हो गई. स्टार स्पिनर राशिद खान और मुजीब जदरान पहले दिन जूझते नजर आए लेकिन आखिरी सत्र में वापसी की.          

 

सिमंस ने कहा ,‘‘पहले दो सत्र में हम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके लेकिन बाद में उन्होंने लय में वापसी की वैसे मुझे नहीं लगता कि वे अपने प्रदर्शन से खुश होंगे’’ आगे कोच फिल सिमंस अफगानिस्तान को भारत, इंग्लैंड , आस्ट्रेलिया और बांग्लादेश के खिलाफ काफी श्रृंखलायें खेलनी होगी जिससे की घरेलू और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का अंतर कम किया जा सके.     

गेंद से छेड़खानी करने के बाद अब गेंद के साथ ये क्या कर दिया वॉर्नर...

ऐतिहासिक टेस्ट में अफगान टीम के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

धोनी कोहली ने दिया फिटनेस टेस्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -