गेंद से छेड़खानी करने के बाद अब गेंद के साथ ये क्या कर दिया वॉर्नर...
गेंद से छेड़खानी करने के बाद अब गेंद के साथ ये क्या कर दिया वॉर्नर...
Share:

नई दिल्ली : गेंद से छेड़खानी के मामले में एक साल का लम्बा प्रतिबंध झेल रहे ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने घरेलू क्रिकेट में वापसी करते ही तहलका मचा दिया. उन्होंने लंबे समय के बाद क्रिकेट में वापसी करते हुए 130 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. इस दौरान वॉर्नर ने छक्कों की बरसात से ही 108 रन पूरे कर लिए. उन्होंने कुल 18 छक्के जड़े. वॉर्नर ने यह ताबड़तोड़ पारी टी20 एक्सरसाइज मैच में ऑस्ट्रेलियाई नेशनल हाई परफॉर्मेंस स्क्वाड के विरूद्ध खेली.

ब्रिस्बेन के एलन बॉर्डर ओवल ग्राउंड में यह मैच खेला गया था. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, वॉर्नर के 18 छक्कों में से कुछ तो सीधे स्टेडियम के बाहर ही गए. वॉर्नर की पारी को जिसने भी देखा उसे यह कतई नही लगा कि वॉर्नर लंबे समय बाद क्रिकेट के मैदान पर लौटे हैं. वॉर्नर ने इस अभ्यास मैच की समाप्ति के बाद विरोधी टीम के खिलाडियों के साथ भी समय बिताया. 

गौरतलब है कि बीते दिनों दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली गई टेस्ट सीरीज में गेंद से ऑस्ट्रेलियाई खिलाडियों ने मैदान पर गेंद से छेड़खानी थी. जिसमे डेविड वॉर्नर, कप्तान स्टीव स्मिथ और बेन क्रॉफ्ट का नाम शामिल था. इस घटना के बाद स्मिथ और वॉर्नर पर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में खेलने पर 1 साल का प्रतिबंद लगाया गया था. वहीं बेनक्रॉफ्ट को 9 माह के लिए प्रतिबंधित किया गया था. 

ऐतिहासिक टेस्ट में अफगान टीम के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

IND vs AFG : भारत को मिली 'गब्बर -विजय', ऐतिहासिक टेस्ट में अफगानिस्तान चारों खाने चित

धोनी कोहली ने दिया फिटनेस टेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -