JNU के ब्रह्मपुत्र हॉस्टल में मिला PHD छात्र का शव
JNU के ब्रह्मपुत्र हॉस्टल में मिला PHD छात्र का शव
Share:

नई दिल्ली : जेएनयू के छात्र नजीब के रहस्यमय परिस्थितियों में लापता होने का मामला अभी तक सुलझा भी नही है, कि जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में मणिपुर के रहने वाले पीएचडी के एक छात्र का शव मिलने का मामला सामने आया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कमरे से बदबू आने पर पड़ोस के कमरों में रहने वाले छात्रों ने सुरक्षाकर्मियों समेत अन्य छात्रों को बुलाया और फिर दरवाजा तोड़ा गया. अंदर देखा तो छात्र का शव पड़ा हुआ था.

मृतक छात्र जेआर फिलेमोन मूलतः मणिपुर के सेनापति जिले का रहने वाला था. फिलेमोन पश्चिम एशिया के विषय में पीएचडी कर रहा था.छात्र का शव ब्रह्मपुत्र हॉस्टल के कमरा नंबर 171 में मिला. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार उसे बीते तीन दिनों से किसी ने नहीं देखा था. छात्र की मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस जांच कर रही है.

यहां यह उल्लेख प्रासंगिक है कि पिछले दिनों जेएनयू के छात्र नजीब की रहस्यमय तरीके से लापता होने के बाद जेएनयू में काफी हंगामा हुआ था. यहां तक कि यूनिवर्सिटी के वीसी को छात्रों ने बंधक तक बना लिया था. एबीवीपी के कार्यकर्ताओं से विवाद के बाद नजीब लापता हुआ था.यह मामला अभी भी अनसुलझा है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -