Movie Review : कबीर खान की फिल्म 'फैंटम' ने किया सबको हैरान

Movie Review : कबीर खान की फिल्म 'फैंटम' ने किया सबको हैरान

'फैंटम' जैसा सोचा उससे बिल्कुल ही अलग अगर 'फैंटम' फिल्म की बात करे तो इस फिल्म मे सब कुछ बिखरा हुआ है कुछ भी अच्छा नही है। कबीर खान जिन्होंने अभी कुछ समय पहले इतनी अच्छी फिल्म 'बजरंगी भाईजान' दी उनकी 'फैंटम' फिल्म देखकर सभी दर्शक हैरान है। ऐसा लगता है जैसे इस फिल्म से किसी का लगाव ही नही था ना तो डायरेक्टर का और ना कलाकारो का। जब फिल्म देखने गए तो खोदा पहाड़ निकली चुहिया वाली कहावत सच हो गई। कैटरीना और सैफ के डायलॉग भी ऐसे है कि बिल्कुल भी देशभक्ति की भावना नही महसूस होती है। कबीर की फिल्म 'फैंटम' बहुत ही कमजोर है हर नजरिए से।

कहानी में कितना दम 

कबीर ने 'फैंटम' की कहानी इतनी बुरी तरीके से बनाई है कि लगता ही नही की वे 'बजरंगी भाईजान' और 'एक था टाइगर' जैसी फिल्मे बना चुके है। फिल्म की कहानी बहुत ही कमजोर है। फिल्म मे भारत और पाकिस्तान के हमलो के बारे मे बताया गया। फिल्म मे सैफ पाकिस्तान वालों से बदला लेने जाते है और कैटरीना उनका साथ देती है। फिल्म मे कुछ भी खास नही है। 'फैंटम' फिल्म एक खोखला डब्बा बनकर रह गई है।

कास्टिंग 

सैफ इसके पहले भी एक्शन थ्रिलर  फिल्म 'एजेंट विनोद' कर चुके है। सैफ सिर्फ रोमांटिक रोल मे ही अच्छे लगते है। इस फिल्म मे भी उन्होने काफी मेहनत की और अपनी पूरी जान डालने की कोशिश की लेकिन फिर भी फिल्म बेजान ही रही। कैटरीना के बारे मे क्या कहे, ऐसा लगता है कैटरीना को सिर्फ पर्दे पर आना है फिल्म मे उनके ना तो एक्सप्रेशन अच्छे थे और ना तो इमोशन ।

कमाई की बात 

'फैंटम' फिल्म 55-60 करोड़ रु. मे बनी है। फिल्म का म्यूजिक तो बहुत ही गंदा है बिलकुल भी मजा नही है फिल्म के म्यूजिक मे। कैटरीना और सैफ ने कई फैंस का दिल तोड़ा है अपनी खराब एक्टिंग के कारण।