हिंदी में तहलका मचा रही साऊथ की यह दो फिल्में

Jan 13 2019 03:01 PM
हिंदी में तहलका मचा रही साऊथ की यह दो फिल्में

कुछ दिनों पहले रिलीज हुई साऊथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'पेट्टा' और अजित की 'विश्वासम' का जादू लोगों के सिर पर चढ़ा हुआ है। ट्रेड एनलिस्ट के अनुसार 'पेट्टा' ने तीनों भाषाओं में दो दिन में 35.50 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है, जबकि अजित की फिल्म 'विश्वासम' ने सिर्फ तमिल भाषा से तूफान मचाते हुए 33.50 करोड़ की कमाई कर ली है।

'पेट्टा' को जबरदस्त टक्कर दे रही है 'विश्वासम', जानें अब तक का कलेक्शन

यह है मुख्य कारण 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सुपर स्टार अजित की विश्वासम ने यूएसए बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। वहीं दूसरी तरफ पेट्टा' के हिंदी वर्जन को नॉर्थ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। क्योंकि 'पेट्टा' के हिंदी वर्जन में रजनीकांत की आवाज को अच्छे से डब नहीं किया गया और फिल्म '2.0' की तरह इसे कुछ खास प्रमोट नहीं किया गया।

बॉलीवुड सेलेब्स ने बड़े ही खास अंदाज़ में दी लोहड़ी की शुभकामनाएं

सोशल मीडिया पर छाई 'विश्वासम' 

जानकारी के लिए बता दें पेट्टा ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 18 करोड़ और अजित की फिल्म 'विश्वासम' ने 16.25 करोड़ रुपए कमाई थी जबकि दूसरे दिन 'पेट्टा' 17.50 करोड़ और 'विश्वासम' ने 17.25 करोड़ का कारोबार किया है। फिल्म 'विश्वासम' के लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त क्रेज देखने को मिला। विश्वासम' में अजित कुमार के साथ लीड रोल में साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस नयनतारा हैं।

रिलीज़ के दूसरे ही दिन लीक हुई 'दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर '

दीपिका और आलिया के बारे में कंगना ने कही ऐसी बात, हो सकता है बवाल!

रात में बहुत कम कपड़े पहनकर सोना पसंद करते हैं बॉलीवुड के ये सेलेब्स