रात में बहुत कम कपड़े पहनकर सोना पसंद करते हैं बॉलीवुड के ये सेलेब्स

Jan 13 2019 01:30 PM
रात में बहुत कम कपड़े पहनकर सोना पसंद करते हैं बॉलीवुड के ये सेलेब्स

बॉलीवुड स्टार्स अक्सर ही अपनी अजीबो-गरीब हरकतों के कारण सुर्ख़ियों में बने ही रहते हैं. वो कुछ ऐसे बयान दें देते हैं जिसके बाद सुर्ख़ियों में आ जाते हैं. हम आपको आज उन बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बता रहे हैं जो रात में बिना कपड़ों के सोना पसंद करते हैं. जी हां... ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि खुद इस बात का खुलासा खुद इन्हीं स्टार्स ने किया है-

-एक बार जॉन ने इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि उन्हें रात में बिना कपड़ों के ही सोने की आदत है. जी हाँ... जॉन ने साल 2016 में इस बात का खुलासा गया था.

-एक्ट्रेस एमी जैकसन ने तो कभी ऐसा ऐलान नहीं किया कि उन्हें कम कपड़े पहनकर सोना पसंद हैं लेकिन कुछ समय पहले ही एमी ने एक फोटो शेयर की थी समें वो बहुत कम कपड़ों में सोती नजर आ रही थीं.

-सनी लियोनी को भी कम कपड़ों में सोए बिना नींद नहीं आती है. इस बात का खुलासा खुद सनी ने किया था.

-कंगना रनौत ने भी एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें कम कपड़ों में ही सोने की आदत है. कंगना ने कहा था कि अगर वो ज्यादा कपड़े पहन लें तो उन्हें नींद नहीं आ पाती है.

-पूनम पांडेय तो वैसे भी हमेशा कम कपड़ों में ही नजर आती है और उन्हें भी कम कपड़ें ही पहनकर सोना पसंद है. उन्होंने कुछ समय पहले एक फोटो शेयर की थी जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि, ‘नग्न होकर सोइये पता नहीं कब आपको अपने सपनों का राजकुमार मिल जाए.’

-राखी सावंत हमेशा अपने बेबाक बयानों के कारण जानी जाती है. उन्होंने कहा था कि- वो रात में बिना कपड़ों के ही सोना पसंद करती हैं.

एयरपोर्ट पर ही एक-दूसरे को किस करने लगा ये सेलिब्रिटी कपल, वायरल हुई तस्वीरें

खाली बैठी उर्वशी को मिली बड़ी फिल्म, इस हॉट एक्टर के साथ आएँगी नज़र

"ठाकरे" के संगीत लॉन्चिंग के दौरान मौजूद रही फिल्म और राजनीति जगत की यह मशहूर हस्तियां