वेलेंटाइन डे पर कही जाने से पहले यहाँ चेक कर लें पेट्रोल-डीजल का भाव
वेलेंटाइन डे पर कही जाने से पहले यहाँ चेक कर लें पेट्रोल-डीजल का भाव
Share:

कच्चे तेल के दामों में उतार-चढ़ाव के बीच आज यानी 14 फरवरी को भी देश में पेट्रोल-डीजल के दाम स्थिर बने हुए हैं. हालांकि, तेल कंपनियों द्वारा रोज पेट्रोल एवं डीजल का दाम अपडेट किए जाता हैं. अपडेट किए गए दामों के अनुसार, आज (मंगलवार), 14 फरवरी को भी कोई फेरबदल देखने को नहीं मिला है. 

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन (IOCL) के ऑफिशियल पोर्टल iocl.com के नए अपडेट के अनुसार, देश की राजधानी दिल्ली में आज (मंगलवार) को एक लीटर पेट्रोल का दाम 96.72 रुपये और एक लीटर डीजल का दाम 89.62 रुपये पर ही टिका है. चेन्नई में एक लीटर पेट्रोल का दाम 102.63 रुपये एवं डीजल का दाम 94.24 रुपये प्रति लीटर पर स्थिर है. वहीं, कोलकाता में पेट्रोल की कीमत 106.03 एवं डीजल की कीमत 92.76 रुपये प्रति लीटर है. इसके अतिरिक्त देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में पेट्रोल 106.31 रुपये प्रति लीटर जबकि डीजल 94.27 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है.

ऐसे पता कर सकते हैं आज के ताजा दाम:-
पेट्रोल डीजल का रोज का भाव आप SMS के माध्यम से भी जान सकते हैं। इंडियन ऑयल के कस्टमर RSP और अपने शहर का कोड लिखकर 9224992249 नंबर पर एवं बीपीसीएल उपभोक्ता RSP व अपने शहर का कोर्ड लिखकर 9223112222 नंबर पर SMS भेज जानकारी हासिल कर सकते हैं। वहीं, एचपीसीएल उपभोक्ता HPPrice व अपने शहर का कोड लिखकर 9222201122 नंबर पर भेजकर दाम  पता कर सकते हैं।

नेशनल टीम शतरंज चैंपियनशिप में एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने अपने नाम की बढ़त

कानपुर में हृदयविदारक घटना, बुलडोज़र एक्शन के दौरान लगी आग, जिन्दा जली माँ-बेटी, 24 पर FIR

पुलवामा में हुए कायराना आतंकी हमले की चौथी बरसी, अमर बलिदानियों को याद कर रहा पूरा देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -