जानिए क्या है आपके शहर में पेट्रोल-डीजल के दाम ?
जानिए क्या है आपके शहर में पेट्रोल-डीजल के दाम ?
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में शनिवार को पेट्रोल की कीमत में कोई परिवर्तन नहीं हुआ है, जबकि डीजल के दामों में मामूली बढ़ोतरी दर्ज की गई है। दिल्ली में पेट्रोल प्रति लीटर 74.74 रुपये के हिसाब से बिक रहा है, जबकि डीजल 0.17 पैसे की वृद्धि के साथ 67.41 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है। शुक्रवार को दिल्ली में डीजल की कीमत प्रति लीटर 67.24 रुपये थी।

देश के अन्य हिस्सों में तेल के दामों पर गौर करें तो शनिवार को मुंबई में पेट्रोल 80.40 रुपये प्रति लीटर और डीजल 70.73 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है। वहीं, कोलकाता में पेट्रोल का दाम 77.40 रुपये प्रति लीटर और डीजल का भाव 68.83 रुपये प्रति लीटर चल रहा है। यदि दक्षिण राज्य तमिलनाडु की बात करें तो राजधानी चेन्नई में पेट्रोल शनिवार को 77.70 रुपये प्रति लीटर तो डीजल 71.27 रुपये प्रति लीटर के हिसाब से बिक रहा है।

दिल्ली से लगे गाजियाबाद में पेट्रोल 75.96 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है, वहीं डीजल की कीमत 67.59 रुपये प्रति लीटर दर्ज की गई है। वहीं, फरीदाबाद में पेट्रोल 74.48 रुपये प्रति लीटर और डीजल 66.71 रुपये प्रति लीटरके हिसाब से बिक रहा है। झारखंड की राजधानी रांची में पेट्रोल 72.76 रुपये प्रति लीटर और डीजल 68.94 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है।

Aadhaar Card: 125 करोड़ जनता के पास है आधार कार्ड, 3 लाख से भी ज्यादा हर रोज करवाते ही अपडेट

PSBs प्रमुखों संग वित्त मंत्री की बैठक आज, अर्थव्यवस्था को मिल सकती है नयी गति

पेंशनभोगियों को मिलेगा फायदा, 1 जनवरी से श्रम मंत्रालय पेंशन ‘कम्युटेशन’ सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -