LPG और पेट्रोल-डीजल के बाद फिर महंगाई की मार, महंगी हुई ये 2 चीजें
LPG और पेट्रोल-डीजल के बाद फिर महंगाई की मार, महंगी हुई ये 2 चीजें
Share:

मार्च के महीने में महंगाई की मार तेजी से पड़ रही है। जी हाँ और हर दिन महंगाई के मोर्चे पर लोगों को झटके लग रहे हैं। बीते मंगलवार को जहां पेट्रोल-डीजल (Petrol Diesel) और घरेलू रसोई गैस (LPG Gas Cylinder) की बढ़ी कीमतों से आम आदमी संभला भी नहीं था कि आज सीएनजी (CNG) और सीमेंट (Cement) के दाम बढ़ गए। आप सभी को बता दें कि गुजरात गैस (Gujarat Gas) ने गुजरात में सीएनजी के दाम 3 रुपये प्रति किग्रा बढ़ाए हैं।

जी हाँ और दूसरी तरफ जेके सीमेंट (JK Cement) ने नॉदर्न मार्केट में सीमेंट की कीमतों में 10 रुपये प्रति बैग की बढ़ोतरी की है। आप सभी को बता दें कि इस महीने दूध, मैगी, कॉफी के दाम पहले ही बढ़ गए हैं। बात करें पेट्रोल और डीजल के बारे में तो इसकी कीमतें दो दिन में 1.60 रुपये बढ़ गई है। जी हाँ और आज लगातार दूसरे दिन तेल का दाम 80 पैसे प्रति लीटर बढ़ा है।

बीते मंगलवार को भी इसमें 80 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी हुई है। इसी के साथ राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज यानी बुधवार को एक लीटर पेट्रोल की कीमत 97.01 रुपए और डीजल की कीमत 88.27 रुपए हो गई। वहीं दूसरी तरफ गुजरात में आज से सीएनजी महंगा हो गया है। गुजरात गैस ने सीएनजी की कीमतों में 3 रुपये प्रति किग्रा की बढ़ोतरी की है। जी हाँ और नई कीमतें आज से लागू हो गई हैं। यहां अब एक किग्रा सीएनजी के लिए 70.53 रुपये चुकाने होंगे।

होली पर 1.65 करोड़ परिवारों को मिलेगा मुफ्त सिलेंडर, PM मोदी ने किया ऐलान

25 रुपये महंगा हुआ डीजल, जानिए जेब पर कितना पड़ेगा असर?

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों से मिलेगी निजात.., नितिन गडकरी ने लॉन्च की देश की पहली हाइड्रोजन फ्यूल वाली कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -