जानिए आज किस भाव में बिक रहे हैं पेट्रोल-डीजल
जानिए आज किस भाव में बिक रहे हैं पेट्रोल-डीजल
Share:

नई दिल्लीः पिछले कुछ दिनों से पेट्रोल और डीजल के भाव स्थिर बने हुए हैं। अर्थात पेट्रोल और डीजल अपने पुराने भाव पर ही बिक रहे हैं। तो चलिए जानते हैं आज यानि सोमवार को देश के महानगरों में क्या है पेट्रोल और डीजल की कीमतें - देश की राजधानी दिल्ली का बात करें तो पेट्रोल अपनी पुरानी कीमत 71.71 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 65.09 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। कोलकाता का बात करें तो वहां आज पेट्रोल पुरानी कीमत 74.44 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 67.50 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।

बॉलीवुड की नगरी मुंबई की बात करें तो पेट्रोल आज यहां अपनी पुरानी कीमत 77.40 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल भी अपनी पुरानी कीमत 68.26 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। वहीं दक्षिण भारत का सबसे बड़ा शहर चेन्नई में आज पेट्रोल की कीमत आज 74.51 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 68.79 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।

अब चलिए दिल्ली से सटे दो महानगरों नोएडा और गुरूग्राम में तेल की कीमते देखते हैं। नोएडा में आज पेट्रोल दिल्ली से महंगा 73.71 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। तो डी़जल भी यहां दिल्ली से महंगा 65.40 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। वहीं गुरुग्राम में आज पेट्रोल 71.91 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 64.54 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।

ट्रेड वार से यूएस और चाइना दोनों के नुकसान, पढ़ें रिपोर्ट

बीते अगस्त माह में पूर्व-मध्य रेलवे ने की रिकार्ड कमाई, कमाए इतने रूपए

इस कंपनी ने अपने 540 कर्मियों को जॉब से निकाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -