पेट्रोल और डीजल की कीमतों में गिरावट, जानें नई कीमत
पेट्रोल और डीजल की कीमतों में गिरावट, जानें नई कीमत
Share:

नई दिल्लीः देशभर के महानगरों में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कमी दर्ज की गई है। हालांकि ये गिरावट बेहद मामूली है। पेट्रोल की कीमत में 6 पैसे की कमी आई है जबकि डीजल में 5 पैसे की कमी आई है। तो चलिए देखते हैं देशभर के महानगरों में पेट्रोल और डीजल की नई कीमत- देश की राजधानी दिल्ली की बात करें तो यहां पेट्रोल 6 पैसे सस्ता होकर 71.95 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 5 पैसे सस्ता होकर 65.20 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।

कोलकाता में पेट्रोल 5 पैसे सस्ता होकर 74.66 रुपये प्रति लीटर पर उपलब्ध है और डीजल यहां 4 पैसे सस्ता होकर 67.59 रुपये प्रति लीटर पर उपलब्ध है। बॉलीबुड की नगरी मुंबई की में पेट्रोल 5 पैसे सस्ता होकर 77.62 रुपये प्रति लीटर पर उपलब्ध है और डीजल यहां 5 पैसे सस्ता होकर 68.36 रुपये प्रति लीटर पर उपलब्ध है। वहीं चेन्नई में पेट्रोल की कीमत आज 5 पैसे सस्ती होकर 74.75 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल की कीमत 5 पैसे सस्ती होकर 68.89 रुपये प्रति लीटर पर आ गई है।

वहीं दिल्ली से सटे नोएडा और गुरूग्राम में भी गिरावट दर्ज की गई है। नोएडा में पेट्रोल 73.89 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। वहीं, डी़जल यहां 65.49 रुपये प्रति लीटर पर उपलब्ध है। उधर गुरुग्राम में पेट्रोल 72.09 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 64.62 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।

भारत का भविष्य उज्जवल, मंदी जैसी कोई बात नहीं

अगस्त माह में सेवा सेक्टर के विकास दर में आई गिरावट

यूएस-चाइना ट्रेड वॉर भारत के लिए हो सकता है फायदेमंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -