लगातार दूसरे दिन पेट्रोल-डीजल की मार, जानिए नया दाम ?
लगातार दूसरे दिन पेट्रोल-डीजल की मार, जानिए नया दाम ?
Share:

नई दिल्ली : देश में लगातार दूसरे दिन पेट्रोल और डीजल के दाम में बढ़ोतरी की गई हैं. आज पेट्रोल पैसे प्रति लीटर तक बाध्य गया है, वहीं दूसरी ओर डीजल के डैम पर नजर डालें तो डीजल के दाम 16 से 18 पैसे प्रति लीटर तक बढ़ा दिए गए हैं. बता दे ची 36 दिनों के बाद लगातार दो दिन तक एक बार फिर पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ाए गए हैं. कल भी ईंधन के दाम में मामूली बढ़ोतरी की गई थी.  

राजधानी दिल्ली में अब पेट्रोल आप 75 रु प्रति लीटर के ऊपर 75.85 रु में खरीद सकते हैं. जबकि राजधानी में डीजल के दाम बढ़ने के बाद अब डीजल 67.66 रु प्रति लीटर खरीदा जा सकता हैं. मायानगरी मुंबई में अब भी पेट्रोल के दाम आसमान छू रहे है. यहां पेट्रोल 83.24 रुपए प्रति लीटर में खरीद सकते है. वहीं कोलकाता में आप पेट्रोल 80 रु से नीचे 78.53 रु और चेन्नई में पेट्रोल दाम बढ़ने के बाद 78.72 रु प्रति लीटर पर बिक रहा हैं. 

राजधानी में डीजल के दाम बढ़ने के बाद डीजल 67.66 रुपए प्रति लीटर हो गया है. मुंबई, चेन्नई और कोलकाता जैसे महानगरों में डीजल 70 रु प्रति लीटर ऊपर ही बिक रहा है. चेन्नई में आप डीजल 71.42 रुपए प्रति लीटर, मुंबई में 71.79 रुपए प्रति लीटर और कोलकाता में डीजल  70.05 रुपए प्रति लीटर खरीद सकते हैं. 

 

राम मंदिर-बाबरी मस्ज़िद विवाद पर सुनवाई आज

कश्मीर: मस्जिद के इमाम पर हमला

आतंकवाद: औरंगजेब के बाद अब पुलिसकर्मी जावेद की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -