कश्मीर: मस्जिद के इमाम पर हमला
कश्मीर: मस्जिद के इमाम पर हमला
Share:

दहशतगर्दो का कोई ईमान धर्म नहीं होता. इसी बात को साबित करते हुए दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में एक मस्जिद के इमाम पर अज्ञात हमलावरों ने जानलेवा हमला किया. इमाम मौलवी मोहम्मद अशरफ पर गोलिया बरसाई फ़िलहाल वे अस्पताल में है. शुक्रवार सुबह कुछ अज्ञात हमलावरों ने पुलवामा जिले के परिगाम इलाके की एक मस्जिद के इमाम 45 वर्षीय मौलवी अशरफ पर अचानक हमला किया और गोली उनके दोनों पैरो में जा धंसी जसके बाद उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती किया गया है. जहा उनकी हालत में सुधार न देखते हुए उन्हें श्रीनगर रेफर किया गया है.

फ़िलहाल उन पर से खतरा टाला नहीं है.  पुलवामा के एसएसपी मोहम्मद असलम चौधरी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मौलवी अशरफ के पैरों पर फायरिंग की गई है. उन्होंने कहा कि मामले की तफ्तीश शुरू कर दी गई है और जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार किया जाएगा.

परिगाम मस्जिद के इमाम मौलवी अशरफ बिजबेहाड़ा के मूल निवासी है. दहशतदर्दो का कोई ईमान नहीं होता क्योकि इससे पहले ईद पर घर जाते सेना के जवान ओरंगजेब और कल ही शोपियां में पुलिसकर्मी जावेद अहमद डार को अगवा कर हत्या कर दी है. वही कश्मीर में शांति के लिए प्रयासरत रहे पत्रकार शुजात बुखारी को भी हाल ही में गोलियों से भून दिया गया था.  

आतंकवाद: औरंगजेब के बाद अब पुलिसकर्मी जावेद की हत्या

कश्मीर में मुफ़्ती के खिलाफ हुए विधायक, बदले समीकरण

VIDEO : कश्मीरियों ने फिर झुका दिए करोड़ों भारतीयों के सिर, राष्ट्रगान का किया अपमान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -