आतंकवाद: औरंगजेब के बाद अब पुलिसकर्मी जावेद की हत्या
आतंकवाद: औरंगजेब के बाद अब पुलिसकर्मी जावेद की हत्या
Share:

जम्मू-कश्मीर: लगभग एक महीने पहले ईद पर घर जा रहे सेना के रायफल मेन ओरंगजेब को आतंकियों ने अगुवा कर मार डाला था.अब एक और पुलिसकर्मी के साथ भी यही हुआ. शोपियां से पुलिसकर्मी जावेद अहमद डार को अगवा कर आतंकियों ने उसकी गुरुवार शाम को हत्या कर दी. उनका शव कुलगाम से मिला. हिज्बुल मुजाहिद्दीन ने डार की हत्या की जिम्मेदारी ली. 


जावेद जब हज पर जा रही अपनी माँ की दवाई देने के लिए जा रहे थे तभी उन निशाना बनाया गया. जावेद पिछले पांच साल से एसएसपी शैलेंद्र कुमार के साथ ऑपरेटर के तौर पर सेवाएं दे रहे थे. जावेद ने पुलिस महकमे को बताया था कि वो अपनी मां को दवाई देने जा रहे हैं. उन्होंने कहा था कि उनकी मां को दवाइयों की जरूरत है, वो हज के लिए जाने वाली हैं. चश्मदीदों के मुताबिक एक कार में तीन से चार हथियारबंद आतंकवादियों ने पहले हवा में फायरिंग की फिर जावेद को अगुवा किया और कार में साथ ले गए जिनका शव बाद में सेना के हाथ लगा. 

अब तक हुई सभी वारदातों में निहत्थे सुरक्षाकर्मियों पर हमले हुए है. जिसका एक मतलब यह भी है की जवानो की गतिविधि की खबर उन्हें पहले से रहती है जिस पर गौर किया जाना बेहद जरुरी है. हाल ही में रायफल मेन ओरंगजेब को भी अगुवा कर हत्या कर दी गई थी जब व् ईद की छुट्टी लेकर घर जा रहे थे ..14 जून की शाम को उनका गोलियों से छलनी शव पुलवामा जिले के गुस्सु गांव में सेना को मिला था. 

कश्मीर में मुफ़्ती के खिलाफ हुए विधायक, बदले समीकरण

VIDEO : कश्मीरियों ने फिर झुका दिए करोड़ों भारतीयों के सिर, राष्ट्रगान का किया अपमान

अमरनाथ यात्रा: भूस्खलन से पांच यात्रियों की मौत, बारिश ने बढ़ाई मुश्किलें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -