पेट्रा क्वितोवा पर चाकू से हुआ हमला
पेट्रा क्वितोवा पर चाकू से हुआ हमला
Share:

दिल्ली: टैनिस स्टार पेट्रा क्वितोवा हालिया अभी बहुत खुश है. क्योंकि 2016 में घर में घुसकर एक व्यक्ति ने उन पर चाकू से हमला कर दिया था. उक्त आरोपी ने चाकू से पेट्रा का हाथ बुरी तरह जख्मी कर दिया है. इस कारण वर्ल्ड नंबर आठ व दो बार की विबंलडन चैंपियन पेट्रा कुछ समय के लिए टेनिस से बाहर हो गई थी. लेकिन वह आरोपी अब पकड़ा गया है.

 

गौरतलब है कि इस हादसे के बाद अब जब पुलिस ने हादसे के डेढ़ साल बाद एक संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है तो इस स्टार खिलाडी पेट्रा ने इसपर खुशी जताई है. उन्होंने कहा है कि शुक्र है इस भयानक दौर का अंत हुआ. बताया जा रहा है कि उक्त केस की जांच कर रही पुलिस ने एक समय सबूतों के अभाव में केस को बंद करने के लिए तैयारी कर ली थी.

 

पेट्रा ने कहा कि जिस तरह मेरे लिए वह दिन गुजरा, उसे बयान करना बेहद मुश्किल है. मैं सारी उम्मीद छोड़ चुकी थी कि उक्त व्यक्ति अब कभी गिरफ्त में आएगा या नहीं. ऐसे समय में मैंने अपना पूरा फोक्स अपने हाथ को ठीक करने में लगाया. 28 साल की पेट्रा ने कहा कि अब मैं इस स्थिति में नहीं हूं कि इस घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया दूं. मैं बस खुश हूं और अभी कोशिश कर रही हूं कि टेनिस पर ध्यान बनाए रखूं.

फ्रेंच ओपन में नडाल जितना चाहेंगे 11 वां ख़िताब

नैनीताल में 16वां गवर्नर्स कप गोल्फ टूर्नामेंट का आगाज़

जापान ने उबेर कप अपने नाम किया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -