फ्रेंच ओपन में नडाल जितना चाहेंगे 11 वां ख़िताब
फ्रेंच ओपन में नडाल जितना चाहेंगे 11 वां ख़िताब
Share:

पेरिस: जल्द ही फ्रेंच ओपन शुरू होने वाला है. और इसमें स्पेन के राफेल नडाल का सपना 11वा ख़िताब जितने की और होगा. जबकि विश्व की नंबर एक महिला खिलाड़ी रोमानिया की सिमोना हालेप अब तक कोई ग्रैंड स्लेम न जीत पाने का गतिरोध तोडऩे उतरेंगी. बता दें कि नडाल का फ्रेंच ओपन में 79-2 का बेहतरीन जीत-हार का रिकार्ड रहा है और इस समय नडाल काफी अच्छी फार्म में भी हैं

 

गौरतलब है कि विश्व की नंबर एक खिलाड़ी होने के बावजूद हालेप के खाते में एक भी ग्रैंड स्लेम खिताब नहीं है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि वह इस बार इस गतिरोध को तोड़ देंगी और ख़िताब अपने नाम करेंगी.  महिला वर्ग में 23 बार की ग्रैंड स्लेम चैंपियन अमेरिका की सेरेना विलियम्स को इस बार कोई वरीयता नहीं मिली है और पिछले सितंबर में अपनी बेटी के जन्म के बाद वह पहला ग्रैंड स्लेम टूर्नामेंट खेलने जा रही है.

 

साथ ही बता दें कि मारिया शारापोवा डोपिंग प्रतिबंध से बाहर निकलने के बाद अपना पहला फ्रेंच ओपन खेलेंगी और उन्हें भी दावेदारों में शुमार किया जा रहा है. नडाल ने आखिरी बार रोलां गैरों में वर्ष 2015 में सर्बिया के नोवाक जोकोविच के हाथों क्वार्टरफाइनल में शिकस्त झेली थी. वही हालेप रोलां गैरों में दो बार उपविजेता रह चुकी हैं.

नैनीताल में 16वां गवर्नर्स कप गोल्फ टूर्नामेंट का आगाज़

जापान ने उबेर कप अपने नाम किया

रवि शास्त्री की कहानी न्यूज़ ट्रैक की ज़ुबानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -