नैनीताल में 16वां गवर्नर्स कप गोल्फ टूर्नामेंट का आगाज़

नैनीताल : उत्तराखंड के राज्यपाल डॉ. कृष्ण कांत पाल ने आज सुबह टी-ऑफ शॉट लगाकर यहां राजभवन के गोल्फ क्लब में 16वें गवर्नर्स कप गोल्फ टूर्नामेंट का शुभारम्भ किया. आपको बता दें कि 27 मई तक चलने वाले तीन दिवसीय टूर्नामेंट में पूरे देश से 112 गोल्फर शामिल होंगे.

 

इस मौके पर उत्तराखंड के राज्यपाल डॉ. कृष्ण कांत पाल ने मीडिया से कहा कि राजभवन गोल्फ क्लब, पर्यटन नगरी नैनीताल को एक प्रमुख गोल्फ स्थल के रूप में भी पहचान दिलाने के लिए प्रयत्नशील है .इसके लिए इंडियन गोल्फ यूनियन की भी मदद ली जा रही है. यह तो सबको पता ही है कि नैनीताल  उत्तराखंड का ऐसा पर्यटन स्थल है जहाँ गर्मी में हजारों सैलानी छुट्टियां मनाने आते हैं.इस  शहर में गोल्फ टूर्नामेंट होने से सैलानी भी इसमें  शामिल हो सकते हैं

उल्लेखनीय है कि इस गोल्फ टूर्नामेंट के अलावा उत्तराखण्ड संस्कृति विभाग द्वारा आज 26 मई को राज्य अतिथि गृह नैनीताल के शैले हॉल में सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किया जाएगा जिसमें सुंदर प्रस्तुतियां दी जाएंगी. ख़ास बात है कि इस आयोजन में उत्तराखण्ड के जागर, छपेली व मेला नृत्य की प्रस्तुति दर्शकों का मन मोह लेगी. खेल के साथ  नृत्य का यह अद्भुत संगम अलग ही आनंद देगा.

यह भी देखें

जापान ने उबेर कप अपने नाम किया

रवि शास्त्री की कहानी न्यूज़ ट्रैक की ज़ुबानी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -