क्रिकेट : पीटर सीडल को टेस्ट टीम में वापसी का भरोसा
क्रिकेट : पीटर सीडल को टेस्ट टीम में वापसी का भरोसा
Share:

सिडनी : आस्ट्रेलिया के तेज गति के गेंदबाज पीटर सीडल को अपने आप पर पूर्ण भरोसा है कि वह न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट दौरे के लिए टीम में वापसी करने में सफल होंगे। सीडल को इस वक्त चल रहे मेटाडोर एकदिवसीय कप के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ शुक्रवार को मनुका ओवल में होने वाले दिन-रात के मैच के लिए प्रधानमंत्री एकादश और शनिवार को इसी स्टेडियम में शुरू होने वाले दो दिवसीय मैच के लिए क्रिकेट आस्ट्रेलिया एकादश टीम में सीडल को टीम में शामिल किया है। इंग्लैंड के खिलाफ बीती एशेज श्रृंखला के आखिरी मैच के दौरान चोट लगने के कारण होने वाले जोश हाजलेवुड को टेस्ट टीम में शामिल होने के लिए सीडल के सामने मुख्य चुनौती माना जा रहा है।

क्रिकेट आस्ट्रेलिया की वेबसाइट पर सीडल ने कहा, "मेरे लिए यह एक अच्छा मौका है। बीते 6 महीने मेरे लिए काफी कठिन रहे, क्योंकि इस दौरान मैं सिर्फ खिलाड़ियों के लिए ड्रिंक ढोता रहा और मुझे खेलने का अवसर नहीं मिला।"

सीडल ने कहा, "प्रधानमंत्री एकादश आस्ट्रेलिया की अहम टीम है और इस टीम का पहली बार हिस्सा बनने को लेकर उत्सुक हूं। उम्मीद करता हूं कि न्यूजीलैंड के खिलाफ मैं शुरुआती विकेट निकालने में सफल रहूंगा।"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -