खत्म हो सकता है इस क्रिकेटर का करियर...

Feb 26 2016 04:37 PM
खत्म हो सकता है इस क्रिकेटर का करियर...

सिडनी : खबर है कि पीटर सिडल जो कि ऑस्ट्रेलियाई टीम के एक तेज बॉलर है उनके बारे में समाचार प्राप्त हो रहे है कि फास्ट बॉलर पीटर सिडल की पीठ में चोट लग जाने के कारण उनकी पीठ में फ्रैक्चर होने की बात सामने आई है तथा जिसके कारण अब उनके क्रिकेट करियर में एक तरीके से ठहराव आने की संभावना जताई जा रही है. पीठ में फ्रैक्चर के चलते अब वह लंबे समय तक नेशनल टीम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे.

तथा जिसके कारण अब फास्ट बॉलर पीटर सिडल के इंटरनेशनल करियर पर भी खतरे की घंटी के बादल मंडराने की आशंका व्यक्त की जा रही है। पीटर सिडल की इस चोट के चलते क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने गुरुवार को आने बयान में दोहरया है कि  पीटर सिडल की पीठ के निचले हिस्से में फ्रैक्चर है और चोट से उबरने के लिए उन्हें लंबा समय अब मैदान से दूर रहकर बिताना होगा.

31 वर्षीय सिडल चोट के कारण बुधवार को क्राइस्टचर्च में खत्म हुए न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे और अंतिम टेस्ट में भी नहीं खेल सके थे और उनकी जगह जेम्स पैटिनसन को शामिल करना पड़ा था. इस मामले में सीए के फिजियोथैरेपिस्ट डेविड बीक्ले ने दोहराया है कि,  'पीटर सिडल सोमवार को पुनः मेलबर्न वापस आ गए थे और उनके स्कैन किए गए थे जिसमें उनके पीठ के निचले हिस्से में फ्रैक्चर की पुष्टि हुई है। पीटर ने वेलिंगटन में पहले टेस्ट के दौरान दर्द की शिकायत की थी.'