पीटर पॉल के बेटे ने किया चौकाने वाला खुलासा
पीटर पॉल के बेटे ने किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

टॉलीवूड और  साउथ की जानी मानी टीवी एक्ट्रेस वनिता विजयकुमार को आज के  समय में कौन नहीं जानता है, वह हर वक़्त किसी न किसी  बात  लेकर चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं हाल ही में उनकी एक पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही थी. जो बाद में बड़े विबाद का कारण बन गई. लेकिन बाद में वनिता विजयकुमार ने कहा कि पहली पत्नी के आरोपों के विपरीत पीटर पॉल शराबी नहीं हैं और एक टेटोटैलर हैं और उन्होंने यह भी दिखाया कि शादी की पार्टी के दौरान उन्होंने खुद को नॉन-अल्कोहलिक ड्रिंक तक सीमित रखते हुए शैंपेन पिया.

पीटर पॉल के सबसे बड़े बेटे ने वनिता के बयान का खंडन करते हुए कहा कि उनके पिता वास्तव में शराबी हैं और पुनर्वास के लिए गए हैं, लेकिन जब वह कांच की ऊंची दीवार से कूदकर क्लिनिक से भागने की कोशिश करने लगे तो गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्होंने यह भी कहा कि पॉल एक धारावाहिक निर्माता है और उसकी माँ ने उनसे बात करने के बाद उसे बताया कि उसकी एक गर्लफ्रेंड उसके बच्चे के साथ गर्भवती है.

वनिता के साथ अपने रिश्ते के बारे में, लड़के ने कहा कि उसके पिता ने उसे अपनी बेटियों के साथ भाईचारे में रहने के लिए प्रोत्साहित किया और यही उसने किया. उन्होंने यह भी कहा कि एक बार जब उन्हें रात के खाने के लिए अपने घर पर आमंत्रित किया गया था और उन्होंने सिर्फ लड़कियों से अपनी पढ़ाई और शौक के बारे में बात की थी और कभी भी वनिता-पीटर की शादी के बारे में नहीं बताया गया था. पीटर पॉल के बेटे ने यह भी खुलासा किया कि वे और उनकी बहन वनिता के साथ अपने पिता की शादी से हैरान या परेशान नहीं हैं क्योंकि उन्हें फिल्मों और अन्य कार्यालयों में काम करने के दौरान हर बार महिलाओं के साथ काम करने की आदत थी.

जल्द ही अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी रगीनी की ये फिल्म

पुलिस उत्पीड़न को लेकर फूटा रजनीकांत का गुस्सा, कही ये बात

पत्नी संग तस्वीर शेयर करते हुए यश ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -