पालतू बिल्ली के काटने से तड़प-तड़पकर मर गया शख्स, हुए थे 15 ऑपरेशन
पालतू बिल्ली के काटने से तड़प-तड़पकर मर गया शख्स, हुए थे 15 ऑपरेशन
Share:

घर में पालतू जानवरों को लोग बड़े शौक से पालते हैं। हालाँकि कभी-कभी कुछ ऐसा हो जाता है जो हैरान कर जाता है। अब जो मामला सामने आया है वह चौकाने वाला है। जी दरअसल अक्सर कहा जाता है कि घर में पले जानवरों का वक्त पर टीकाकरण बहुत ज़रूरी होता है। हालाँकि 33 साल के हेनरिक ने ऐसा नही किया। जी दरअसल उनको उनके घर में ही पली बिल्लियों में से किसी एक ने काटा था, हालाँकि उन्हें नहीं पता था कि यही उनकी मौत की वजह बन जाएगी। करीब-करीब 15 ऑपरेशन हुए लेकिन यह सब मिलकर भी उन्हें दर्दनाक मौत से नहीं बचा पाए। सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें एक महीने तक अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा था, जिसके बाद उनकी मौत हो गई।

हैवानियत! शराबी चखने में चबा गए पिल्लों के कान और पूंछ

आपको बता दें कि डेनमार्क के रहने वाले हेनरिक क्रेगबाउम प्लेटनर ने साल 2018 में एक बिल्ली और उसके बच्चों को गोद लिया था। वह उन्हें शिफ्ट करने के लिए अपने साथ ले जा रहे थे, तभी उनमें से एक ने उनकी उंगली पर काट लिया था। ऐसे में हेनरिक इसे मज़ाक में ले रहे थे, लेकिन थोड़ी ही देर में उनका हाथ इतना ज्यादा सूज गया कि वे अस्पताल पहुंचे। उसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें भर्ती कर लिया और वे महीने भर तक वहीं रहे। वहीं इस दौरान उनके 15 ऑपरेशन हुए, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। इस घटना के 4 महीने बाद भी उनकी उंगली ठीक से काम नहीं कर रही थी, और उसके बाद डॉक्टरों ने उंगली के एक हिस्से को काटने का फैसला लिया।

हालाँकि उंगली को काटने के बाद भी हेनरिक को राहत नहीं मिली। उनकी मां का कहना है इस घटना से हेनरिक का इम्यून सिस्टम बहुत खराब हो गया था और उन्हें निमोनिया, गठिया और डायबिटीज़ हो गया और आखिरकार इसी साल अक्टूबर में हेनरिक की मौत हो गई। बताया जा रहा है बिल्ली के काटने से वे मांस खाने वाले बैक्टीरिया से संक्रमित हो गए थे। इसी के साथ हेनरिक की पत्नी का कहना है उनके पति की मौत तिल-तिलकर हुई है, ऐसे में किसी को भी बिल्ली के काटने की घटना हल्के में नहीं लेनी चाहिए, ये जानलेवा हो सकती है।

कलयुगी मीरा, फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए रचाई थी ठाकुर जी से शादी, हुआ चौकाने वाला खुलासा

समंदर किनारे दिखी विशाल मकड़ियां, सामने आया सच तो उड़े सबके होश

बछड़ा-बछिया की अनोखी शादी, लगी हल्दी-बांटे गए एक हजार कार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -