कलयुगी मीरा, फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए रचाई थी ठाकुर जी से शादी, हुआ चौकाने वाला खुलासा
कलयुगी मीरा, फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए रचाई थी ठाकुर जी से शादी, हुआ चौकाने वाला खुलासा
Share:

कुछ समय पहले एक मामला तेजी से चर्चा में आया था। जी दरअसल यह मामला 30 साल की पूजा सिंह से जुड़ा था जो जयपुर की गोविंदगढ़ के पास नरसिंहपुरा गांव की रहने वाली है। पूजा सिंह को लेकर खबर आई थी कि उन्होंने विष्णु भगवान से शादी कर ली है। बीते 8 दिसंबर को पूजा सिंह ने विष्णु भगवान से शादी कर ली और अपनी मांग भरकर सुहागन हो चुकीं हैं। वहीं उसके बाद पूजा सिंह ने कहा कि वह लोगों के तानों से परेशान थी। उन्होंने पहले ही ठान लिया था कि उनको शादी नहीं करनी। पति-पत्नी के झगड़े को देखकर उसने सोच लिया था कि मैं शादी नहीं करुँगी हालाँकि समाज में उसे लोग ताने कसने लगे।

 

इन तानों से बचने के लिए पूजा सिंह को एक उपाय खोज लिया। आपको बता दें कि 30 साल की पूजा सिंह ने गांव के मंदिर में विराजमान ठाकुरजी से शादी कर ली। यह शादी 8 दिसंबर को हुई। ऐसी खबर मिली कि इस शादी के बाद पूजा अपने घर पर ही रहती हैं और ठाकुरजी मंदिर में पूजा उनके लिए सवेरे भोग बनाकर ले जाती हैं। उनके लिए पोशाक बनाती हैं और शाम को दर्शन के लिए जाती है। हालाँकि पूजा ने सभी फोटोज को अपने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किया और अब उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर बड़ी बात का खुलासा किया है।

रात-रातभर बैठकर वर्ल्ड कप के मैच देखता था शख्स, खराब हो गया चेहरा

जी दरअसल पूजा का कहना है, 'कृपया मेरी तुलना मीरा से ना करें, शादी जरूर हुई है पूरी रीति-रिवाज से, मैंने जो शादी की है वह मंगल दोष के निवारण के लिए की है। जो मीडिया वालों ने नहीं बताया। अगर किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची हो तो मैं माफ़ी मांगती हूँ। मैंने शादी केवल इसलिए की कि मेरा दोष हट जाए।' दूसरी तरफ एक पोस्ट भी वायरल हो रही है जिसमे बताया गया है- 'इनकी शादी किसी से होनी है तो कोई दोष था इसलिए ठाकुरजी के साथ विवाह करके दोष हटाने की विधि हुई है...जिसको इतना बडा चढ़ा के न्यूज बना दी...इनके इंस्टाग्राम आईडी पर 13 हजार फॉलोवर है और रील्स भी बनाते है मॉर्डन टाइप..जिसमे भक्ति आस पास नजर नही आती।' कुछ यूजर्स ने पूजा को कलयुगी मीरा कहते हुए लिखा है कि फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए नाटक किया था।

समंदर किनारे दिखी विशाल मकड़ियां, सामने आया सच तो उड़े सबके होश

बछड़ा-बछिया की अनोखी शादी, लगी हल्दी-बांटे गए एक हजार कार्ड

जयपुर की इस लड़की ने की भगवान विष्णु से शादी, चौका देगी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -