हैवानियत! शराबी चखने में चबा गए पिल्लों के कान और पूंछ
हैवानियत! शराबी चखने में चबा गए पिल्लों के कान और पूंछ
Share:

बरेली: यूपी के बरेली से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आ रही है। यहां दो शराबी लड़कों ने क्रूरता की सारी हदें पार करते हुए चखने के तौर पर दो पिल्लों के कान और पूंछ ही चबा डाले। बेजुबान पिल्लों के साथ हैवानियत की यह घटना क्षेत्र में ख़बरों में बनी हुई है। घटना की सूचना पर गौरक्षा दल के पदाधिकारियों ने थाने में दोनों अपराधियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

हैदराबाद में उतरी ‘उड़न तश्तरी’ को देखने टूट पड़े लोग, सच सामने आया तो उड़ गए होश

पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है। थाना फरीदपुर क्षेत्र के रहने वाले भारतीय गौ क्रांति मंच के अध्यक्ष सत्यम गौड़ ने बताया कि फरीदपुर के नई बस्ती SDM कॉलोनी पितांबरपुर रेलवे स्टेशन के पास रहने वाले दो लड़कों ने पहले तो कुत्ते के दोनों पिल्लों के साथ मारपीट की तथा उसके पश्चात् पिल्लों को पकड़ लिया। शराब के नशे में इन दोनों ने क्रूरता की हद पार करते हुए दोनों पिल्लों की पूंछ और कान काट लिए। वही लोगों के बीच चर्चा रही कि कुत्ते के पिल्लों के कान काट कर शराबी लड़के शराब पीने के चलते चखने के रूप में खा गए।

घटना की खबर गौ रक्षक दल के पदाधिकारियों तक पहुंची तो दोनों अपराधियों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। इस घटना में जब इंस्पेक्टर फरीदपुर से बात की तो उन्होंने मामले की खबर होने से स्पष्ट मना कर दिया। वहीं इस घटना को लेकर क्षेत्र में ख़बरों में बनी हुई हैं। फिलहाल, पुलिस द्वारा मामले की तहकीकात की जा रही है। दोनों अपराधी फरार चल रहे हैं। दोनों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

444KG था पुलिस ऑफिसर का वजन, पत्नी ने मोटा कहकर छोड़ा तो आ गया हार्ट अटैक!

बेंगलुरु के आसमान में आज दिखेगा अनोखा नजारा, रात 2-3 बजे बैठे छत पर

यहाँ गाय के दूध में खून मिलाकर पीते हैं लड़के, चाकू और ब्लेड से काट दिया जाता है लड़कियों का शरीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -