परवेज मुशर्रफ के खिलाफ देशद्रोह का आरोप, हो सकती है फांसी
परवेज मुशर्रफ के खिलाफ देशद्रोह का आरोप, हो सकती है फांसी
Share:

इस्लामबाद: हाल ही में पाकिस्तान की एक विशेष अदालत ने  बीते मंगलवार (19 नवंबर 2019) को पूर्व सैनिक तानाशाह जनरल परवेज मुशर्रफ के खिलाफ देशद्रोह मामले में अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है. वही मुशर्रफ को इस मामले में दोषी करार दिया गया  है, कि उन्हें फांसी की सजा होने वाली है. वही पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, तीन सदस्यीय पीठ की अगुवाई कर रहे न्यायमूर्ति वकार अहमद सेठ ने पूछा कि मुशर्रफ के वकील कहां हैं.

मिली जानकारी के अनुसार अदालत के एक विशेष रजिस्ट्रार ने उन्हें बताया कि वकील उमरा करने गए हैं. इसके बाद, न्यायमूर्ति सेठ ने कहा कि पूर्व राष्ट्रपति के वकील को बीते मंगलवार (19 नवंबर 2019) को अपनी दलीलें पेश करने का तीसरा मौका दिया गया था. सुनवाई थोड़े समय के लिए स्थगित कर दी गई, जिसके बाद अदालत ने कहा कि इस मामले में फैसला 28 नवंबर 2019 को सुनाया जाने वाला है.

नवाज इलाज के लिए लंदन रवाना
सूत्रों के मुताबिक हम आपको बता दें कि पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ मंगलवार (19 नवंबर) को उपचार के लिए एयर एंबुलेंस से लंदन रवाना हुए. वही  एयर एम्बुलेंस में गहन चिकित्सा इकाई और शल्य चिकित्सा कक्ष स्थापित किए गए हैं. पीएमएलएन की प्रवक्ता मरियम औरंगजेब ने पीटीआई-भाषा को बताया कि नवाज को इलाज के लिए लंदन के हार्ले स्ट्रीट क्लिनिक ले जाया जाएगा. जरूरत पड़ने पर बोस्टन भेजा जाएगा. उनके साथ उनके भाई शहबाज शरीफ और चिकित्सक अदनान खान भी वह पहुंचे थे.

ट्रंप की चीन को चेतावनी, कहा- अगर व्यापर समझौता नहीं हुआ तो और बढ़ा दूंगा टैरिफ

वर्ल्ड टीवी डे के मौके पर Thomson LED TV हुई सस्ती, जानिये डिस्काउंट ऑफर

इमरान खान के खिलाफ पाकिस्तान में प्रदर्शन तेज, विद्यार्थियों ने सड़क पर उतरकर की नारेबाजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -