इमरान खान के खिलाफ पाकिस्तान में प्रदर्शन तेज, विद्यार्थियों ने सड़क पर उतरकर की नारेबाजी
इमरान खान के खिलाफ पाकिस्तान में प्रदर्शन तेज, विद्यार्थियों ने सड़क पर उतरकर की नारेबाजी
Share:

लाहौर: पाकिस्तान में इमरान खान सरकार के खिलाफ जारी विरोध प्रदर्शनों की आंच अब लाहौर में भी पहुंच गई है। लाहौर में छात्र इमरान सरकार के खिलाफ सड़कों पर आ गए और आजादी के नारे लगाए। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि इस हफ्ते हुए फैज लिटरेरी फेस्टिवल में छात्र इमरान खान सरकार से 'आज़ादी' की मांग को लेकर नारे लगा रहे हैं।

छात्रों के नारे वाले कई वीडियोज को सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है। फेसबुक और ट्विटर पर ये वीडियो पाकिस्तानियों द्वारा ही नहीं, बल्कि भारतियों द्वारा भी काफी देखा जा रहा हैं। लाहौर यूनिवर्सिटी के छात्रों ने अपने विरोध प्रदर्शन के दौरान ''जब लाल-लाल लहराएगा, तब होश ठिकाने आएगा'', जैसे नारे भी लगाए। वहीं, पाकिस्‍तान में सिंधी समुदाय के लोगों के लिए आवाज उठाने वाले नेताओं पर इमरान सरकार बर्बर कार्रवाई कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान में सिंधी समुदाय के अधिकारों की मांग को लेकर आवाज उठाने वाली पार्टी जिये सिंध कौमी महाज के चेयरमैन एवं अन्य नेताओं पर राष्‍ट्र विरोधी गतिविधियों में संलिप्त रहने के इल्जाम में मामले दर्ज किए जा रहे हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि इमरान खान सरकार इन नेताओं के विरुद्ध आपत्तिजनक नारेबाजी, विद्रोह, आतंकवाद और आपराधिक षड्यंत्र की धाराओं के तहत मामले दर्ज कर रही है।

दुनिया की 10 सबसे खूबसूरत जगह, जो जन्नत से कम नहीं

दो घंटे तक नहीं काम कर रहे थे ये ऐप, यूजर्स हुए परेशान

पाकिस्तान ने दो भारतीय नागरिकों को किया गिरफ्तार, अब जासूस साबित करने की कोशिश कर रही ISI

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -