वर्ल्ड टीवी डे के मौके पर Thomson LED TV हुई सस्ती, जानिये डिस्काउंट ऑफर
वर्ल्ड टीवी डे के मौके पर Thomson LED TV हुई सस्ती, जानिये डिस्काउंट ऑफर
Share:

World TV day हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी 21 नवंबर को आयोजित किया जा रहा है। इस मौके पर टीवी निर्माता कंपनी Thomson ने TV Day सेल का आयोजन किया है। ये सेल 18 नवंबर से लेकर 21 नवंबर के बीच ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर आयोजित की जा रही है। इस सेल में कंपनी के हर रेंज की टीवी पर भारी डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। Thomson LED TV को Rs 7,499 की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। इसके साथ स्मार्ट टीवी पर भी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। Thomson LED Smart TV को Rs 9,499 की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। आइए, जानते हैं इस सेल में मिलने वाले खास ऑफर्स के बारे में

Thomson 24TM2490

इस LED TV को Rs 7,499 की कीमत में खरीदा जा सकता है। इसके 32 इंच वाले मॉडल को भी इसी कीमत में खरीदा जा सकता है। इसके 24 इंच वाले मॉडल की बात की जाए तो ये HD रेडी स्क्रीन के साथ आत है। साथ ही साथ इसमें 20W का साउंड आउटपुट भी मिलता है। इसके साथ, 32 इंच स्क्रीन वाली टीवी की बात की जाए  तो ये भी HD रेडी डिस्प्ले के साथ आता है और इसमें भी 20W का आउटपुट साउंड मिलता है। इन दोनों मॉडल्स पर HDFC कार्ड धारकों को 10 फीसद तक का कैशबैक ऑफर किया जा रहा है।

इस स्मार्ट LED TV को Rs 9,499 की कीमत में खरीदा जा सकता है। इसके 40 इंच वाले मॉडल को Rs 15,499 की कीमत में खरीदा जा सकता है। इन स्मार्ट टीवी पर भी बैंक ऑफर्स दिए जा रहे हैं। फीचर्स की बात की जाए तो एंड्रॉइड पर आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आने वाले इस स्मार्ट टीवी में एचडी रेडी डिस्प्ले दी गई है। इसमें भी 20W का आउटपुट साउंड ऑफर किया जा रहा है। इसमें 60Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए जा रहे हैं। इन LED TV के साथ-साथ कंपनी के हाई रेंज वाले स्मार्ट टीवी और एंड्रॉइड टीवी पर भी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

इमरान खान के खिलाफ पाकिस्तान में प्रदर्शन तेज, विद्यार्थियों ने सड़क पर उतरकर की नारेबाजी

दुनिया की 10 सबसे खूबसूरत जगह, जो जन्नत से कम नहीं

दो घंटे तक नहीं काम कर रहे थे ये ऐप, यूजर्स हुए परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -