शख्स कर रहा था बॉलीवुड एक्टर की बेटी को ब्लैकमेल, दर्ज किया केस

शख्स कर रहा था बॉलीवुड एक्टर की बेटी को ब्लैकमेल, दर्ज किया केस

बीते कुछ दिनों से बॉलीवुड जगत में हलचल काफी बढ़ गई है. वही इस बीच मुंबई में एक युवक बॉलीवुड एक्टर की बेटी को उसकी व्यक्तिगत तस्वीरें दिखाकर ब्लैकमेल करने का प्रयास कर रहा था. जिसे मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने बृहस्पतिवार को हिरासत में ले लिया है. ये युवक एक्टर की बेटी को पैसे ना देने पर तस्वीरें सार्वजनिक कर देने की धमकी दे रहा था.

प्राप्त हुई रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी की पहचान मुंबई के मलाड रहवासी कुमैल हनीफ पठानी के तौर पर हुई है. युवक को अपराध शाखा इकाई 11 द्वारा हिरासत में ले लिया गया था, और इंडियन पेनल कोड की विभिन्न धाराओं के तहत आरोपी करार दिया गया है. जिसमें महिला को अपमानित करना, और जबरदस्ती वसूली करना सम्मिलित है. आरोपी पर सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत भी कार्यवाही की गई है.

यदि मामले में ध्यान देने वाली बात यह है कि आरोपी की बहन भी उसी कॉलेज में पढ़ती थी, जहां पीड़िता पढ़ती है. दोनों एक दूसरे को बहुत अच्छे से जानते थे. शिकायतकर्ता के मुताबिक, उसे हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मैसेज मिले.  जिसमें आरोपी ने उसे बताया कि वह उसे कॉलेज के दिनों से जानता है और उसके पास उसकी कुछ व्यक्तिगत तस्वीरें हैं. इस मामले का निरिक्षण कर रहे अधिकारी का कहना है कि, 'आरोपी ने सोशल मीडिया के जरिये पीड़िता को मैसेज भेजे और उन्हें तत्काल डिलीट कर दिया. जिससे आरोपी के विरुद्ध कोई सबूत ना मिल सके. वही अब पुलिस द्वारा पुरे मामले की जाँच की जा रही है.

इस आगामी म्यूजिकल ड्रामा वेब सीरीज में नजर आएंगे एक्टर अतुल कुलकर्णी

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की इस फिल्म का कल आएगा ट्रेलर

एक बार फिर एक्ट्रेस विद्या बालन वूमेन सेंट्रिक फ़िल्म के साथ हुई हाज़िर