इस आगामी म्यूजिकल ड्रामा वेब सीरीज में नजर आएंगे एक्टर अतुल कुलकर्णी
इस आगामी म्यूजिकल ड्रामा वेब सीरीज में नजर आएंगे एक्टर अतुल कुलकर्णी
Share:

'बंदिश बैंडिट्स" एक आने वाली म्यूजिकल ड्रामा है, जो अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर चार अगस्त 2020 में दो सौ देशों में रिलीज़ होने के लिए तैयार हो गयी है. यह एक थ्रीलर सीरीज़ है, क्योंकि यह म्यूजिक के चारों ओर घूमती नजर आएगी. कहानी के हर मोड़ में अपने ट्विस्ट है. एक्टर अतुल कुलकर्णी इस सीरीज़ में बड़े बेटे का किरदार निभा रहे हैं और उन्होंने इस योजना के लिए हामी भरने का अपनी वजह शेयर  की है. इस 10 भाग की श्रृंखला में उभरते हुए एक्टर्स ऋत्विक भौमिक और श्रेया चौधरी दिखाई देंगे.

एक्टर ने शेयर किया, "मैंने ऐसी मूवी की हैं जिनमें संगीत और नटरंग जैसे सभी का स्पर्श रहा है. मेरे लिए, स्टोरी हमेशा काम की चीज है. जब भी मैं किसी पटकथा को सुनता हूं, तो मैं इसे ऑडियंस के रूप में सुनने का प्रयास करता हूं. जब हम एक थिएटर में जाते हैं, हम एक ऐसी पटकथा सुनने जाते हैं जो पहली चीज है, दूसरी चीजें बाद में आती हैं. इसलिए अगर हमें स्टोरी पसंद आती है, तो हम अन्य चीज़ों की तरफ देखते हैं. "

अतुल ने आगे बोला, "एक एक्टर के रूप में, मैं यही करता हूं, मैं एक ऑडियंस के रूप में स्क्रिप्ट सुनता हूं. इसलिए, बंदिश बैंडिट्स के लिए, मुझे लगता है कि कहानी वास्तव में बहुत अच्छी है और इसमें अलग शेड्स हैं और यह मोनोटोनस नहीं है, क्योंकि भूमिका मोनोटोनस नहीं हैं. " एक्टर नसीरुद्दीन की भूमिका के बारे में अभिनेता आगे बोलते हैं, "उदाहरण के लिए, नसीर सर के लिए, हर करैक्टर में कुछ न कुछ अन्य ग्रे शेड्स हैं. उनके अपने संघर्ष हैं जिससे वे गुज़र रहे हैं और लेखकों ने इसे निडरता से दिखाया है."

रिलीज हुआ बॉबी देओल की पहली वेब सीरीज 'आश्रम' का पहला लुक

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की इस फिल्म का कल आएगा ट्रेलर

सुशांत के अकॉउंट में नहीं थे 17 करोड़, सीए ने दिया बड़ा बयान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -