नोएडा में लोगों ने मनोज तिवारी को दिखाया जूता, अखिलेश के समर्थन में लगाए नारे
नोएडा में लोगों ने मनोज तिवारी को दिखाया जूता, अखिलेश के समर्थन में लगाए नारे
Share:

नोएडा: नोएडा में भाजपा उम्मीदवार और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे सांसद मनोज तिवारी को विरोध का सामना करना पड़ा. मनोज तिवारी का विरोध कर रहे लोगों ने न केवल उनके खिलाफ नारे लगाए. बल्कि, उन्हें जूता तक दिखा दिया. उनके विरोध का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो सेक्टर-17 की झुग्गियों का बताया जा रहा है.

इसमें अखिलेश यादव जिंदाबाद का नारा लागाते हुए लोग उन्हें वापस जाने को कह रहे हैं. इस बीच एक मतदाता पहले नारे लगाता है फिर जूता दिखाकर विरोध करता है. बता दें कि सांसद मनोज तिवारी नोएडा से चुनावी दंगल में उतरे पंकज सिंह का प्रचार करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्हें विरोध झेलना पड़ा. वीडियो में एक महिला भी मनोज तिवारी का विरोध करती दिखाई दे रही है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि मनोज तिवारी के प्रचार के दौरान एक महिला भी अखिलेश यादव के पक्ष में नारेबाजी करते हुए वहां से चली जाती है.

ये वीडियो नोएडा के सेक्टर-17 स्थित झुग्गी-झोपड़ी का बताया जा रहा है. मनोज तिवारी भाजपा उम्मीदवार के लिए डोर टू डोर कैंपेन करने पहुंचे थे. इसकी शुरुआत शाम को सेक्टर-17 झुग्गी झोपड़ी से हुई थी. यहीं पर उनका विरोध हो गया. विरोध के बावजूद मनोज तिवारी ने श्रमिक कुंज, सेक्टर-66, सेक्टर-71, सेक्टर-82 में डोर टू डोर कैंपेन चलाकर लोगो से पंकज सिंह को प्रचंड बहुमत से जिताने की अपील की. 

कभी सिंगर तो कभी नेता कुछ ऐसा था मनोज तिवारी शुरूआती करियर

केजरीवाल बोले- पंजाब में बनना चाहिए धर्मान्तरण विरोधी कानून, दिल्ली में इसी मुद्दे पर चुप्पी

सिद्धू ने 6 महीने से खुद नहीं भरा 4 लाख का बिजली बिल, पंजाब में फ्री बिजली का वादा कर रही कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -