अखिलेश ने  UP  छोड़कर आंध्र प्रदेश में बसने की चाहत जताई
अखिलेश ने UP छोड़कर आंध्र प्रदेश में बसने की चाहत जताई
Share:

गुंटूर: शीर्षक देखकर आप यह सोच रहे होंगे कि आखिर यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव आंध्र प्रदेश में क्यों बसना चाहते हैं.तो हम खुलासा कर दें कि दरअसल यह विचार उन्होंने गुंटूर में अपनी पहली यात्रा के दौरान मिले प्यार और स्नेह से अभिभूत होकर व्यक्त किए थे.

गौरतलब है कि अखिलेश यादव भी कल गुंटूर गए थे.कांग्रेस पार्टी की ओर से कल शाम यहां आयोजित एक सभा में सपा नेता ने कहा कि आंध्र प्रदेश की यह मेरी पहली यात्रा है, लेकिन लगता है कि लोग मुझे अच्छी तरह जानते-पहचानते हैं. आपने मेरे प्रति काफी प्यार और स्नेह दिखाया है. ऐसे में मुझे लगता है उत्तर प्रदेश छोड़कर अब आंध्र प्रदेश में बसना होगा.

आपको बता दें कि अखिलेश यादव कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के साथ आकर्षण के प्रमुख केंद्र थे. जब भी अन्य वक्ताओं ने अखिलेश के नाम का जिक्र किया, उस समय भीड़ ने खूब खुशी जाहिर की, क्योंकि इस दौरान सभा में अखिलेश ने राहुल की मित्रता पर जोर देते हुए कहा कि हम उनसे आंध्र प्रदेश के लिए विशेष राज्य का दर्जा मांग रहे हैं जिन्होंने देश से अच्छे दिन का वादा किया.अखिलेश ने सभा में पीएम से सवाल किया कि मोदी जी आप आंध्र प्रदेश को विकसित राज्य कब बनाएंगे.

यह भी देखें

आंध्र प्रदेश स्टेट डिज़ास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी में होगी भर्ती

लोग मदद के बजाय हत्या का वीडियो बनाते रहे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -