लोगों ने की 'करण कुंद्रा' के मरने की कामना, तेजस्वी प्रकाश से जुड़ा है मामला

टेलीविज़न के मशहूर स्टार कपल करण कुंद्रा एवं तेजस्वी प्रकाश को लाखों लोग पसंद करते हैं। कपल के वीडियोज एवं तस्वीरें सोशल मीडिया में अकसर ही वायरल होते रहते है। मगर प्यार लुटाने वालों के बीच कुछ ऐसे भी लोग होते हैं जो अपनी अलग राय रखते हैं। इसी प्रकार की कुछ अलग राय आजकल तेजस्वी प्रकाश के लिए उनके प्रशंसकों के बीच नजर आ रही है। 

तेजस्वी के प्रशंसकों को लगता है कि तेजरन टैग के कारण तेजस्वी का करियर ठप हो रहा है। उन्हें लगता है कि यदि तेजस्वी सिंगल रहेंगी तो अपने करियर पर अधिक ध्यान दे सकती हैं। तेजस्वी और करण कुंद्रा ने ऐसे व्यक्तियों को मुंहतोड़ जवाब दिया है। आपको याद होगा कि कुछ ऐसे ही मैसेजेस की शिकार शहनाज गिल भी हुई थीं जब वह सिद्धार्थ शुक्ला को डेट कर रही थीं। इस बार इन हेटर्स का शिकार करण एवं तेजस्वी हुए हैं। 

ट्विटर पर एक हेटर ने उन्हीं संदेशों को एडिट कर करण कुंद्रा को ब्लैकमेल करने का प्रयास किया। करण को धमकी दी गई कि यदि वो तेजस्वी से अलग नहीं हुए तो उन मैसेज को ऑनलाइन लीक कर दीया जाएगा। करण के अनुसार, मैसेज की भाषा बहुत अपमानजनक है। इतना ही नही, एक तथाकथित शख्स ने करण की मौत की भी कामना का मैसेज किया। उस व्यक्ति ने कहा कि करण की मौत हो जाए तो तेजस्वी फ्री हो जाएगी तथा अपने करियर पर शहनाज गिल की तरह पूरा ध्यान दे सकेगी। वही करण कुंद्रा ने ऐसे लोगों को सबक सिखाते हुए ट्वीट किया कि ''तथाकथित प्रशंसकों' ने नई ऊंचाइयों को छुआ है'', तत्पश्चात, तेजस्वी प्रकाश भी उनके समर्थन में आईं और अपने ही फैन बेस को लताड़ लगा डाली। तेजस्वी ने लिखा- ''ऐसे लोग मेरे प्रशंसक नहीं हो सकते। जो लोग आपके बारे में ऐसी सोच रखते हैं, मैं अभी भी अपने करण के साथ हूं उसे समझने के लिए, मगर लोगों को समझने की आवश्यकता है जब आप किसी के खिलाफ इस प्रकार के कठोर शब्दों का उपयोग करते हैं तो ये अंदर से तोड़ देने वाला होता है।'' वही इनके ये ट्वीट इस समय जमकर वायरल हो रहे है।

मामा गोविंदा के गाने पर जमकर नाचे कृष्णा अभिषेक, वायरल हुआ VIDEO

'नागिन 6' के सेट पर अचानक आ पहुंचा 'सांप', लोगों को सताई तेजस्वी प्रकाश की चिंता

'हनुमान चालीसा' सुनते-सुनते प्रोड्यूसर ने एक्ट्रेस से कर डाली ऐसी मांग, सुनकर हो गई शॉक्ड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -