'नागिन 6' के सेट पर अचानक आ पहुंचा 'सांप', लोगों को सताई तेजस्वी प्रकाश की चिंता

टीवी के चर्चित सीरियल नागिन 6 में आये दिन नये ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलते रहते हैं। शो को मजेदार बनाये रखने के लिए एकता कपूर के शो में आये दिन नई एंट्री भी होती रहती हैं। लेकिन इस बार नागिन 6 के सेट पर एक बिन बुलाया मेहमान पहुंच गया। ये मेहमान और कोई नहीं बल्कि एक सांप है वो भी असली का। 

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी साझा किया जा रहा है। वायरल वीडियो के अनुसार, टेलीविजन के सुपरनैचुरल शो पर रियल सांप पहुंचा था। यानी कि सांपों पर आधारित शो में असली सांप पहुंच गया। डर लगना लाजमी है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सेट पर नागिन 6 की शूटिंग शुरू है। इसी बीच वहां सांप आ जाता है तथा फिर लकड़ी से पकड़ कर उसे दूर फेंक दिया जाता है। सांप देख कर शो के सितारों ने कैसे प्रतिक्रिया दी। वो पता नहीं पर हां इतना अवश्य पता चला है कि शो पर सांप के कारण किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। वीडियो के साथ ही हर किसी को तेजस्वी प्रकाश की चिंता सताने लगी। 

तेजस्वी प्रकाश की फैन फॉलोइंग दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। नागिन 6 में उनकी और सिंबा नागपाल की जोड़ी को बहुत पसंद किया जा रहा है। जैसे ही सोशल मीडिया पर नागिन 6 के सेट पर नाग निकलने वाला वीडियो सामने आया, लोग तेजस्वी को अलर्ट रहने की राय देने लगे। फिलहाल इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

'हनुमान चालीसा' सुनते-सुनते प्रोड्यूसर ने एक्ट्रेस से कर डाली ऐसी मांग, सुनकर हो गई शॉक्ड

VIDEO! रोहित शेट्टी से पंगा लेना इस मशहूर एक्ट्रेस को पड़ा भारी, जमीन पर बैठकर बहाने लगी आंसू

भरी महफ़िल में मीका सिंह संग कोजी हो गईं ये हसीना, वीडियो ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -