घरेलू हिंसा में फंसे जाॅनी डेप के समर्थन में उतरे लोग तो बोले अली गोनी- 'मर्द भी इंसान..इंडिया में होता तो मार देते'

टीवी अभिनेता और 'बिग बाॅस फेम 14' फेम अली गोनी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहते हैं। वह हमेशा कई मुद्दों पर अपनी बात रखते हुए दिखाई देते है। हाल ही में अली गोनी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर हॉलीवुड सुपरस्टार जॉनी डेप का एक वीडियो भी साझा कर दिया है। जॉनी डेप इन दिनों अपनी एक्स वाइफ  एम्बर हर्ड के खिलाफ हाई-प्रोफाइल मानहानि मुकदमे को लेकर चर्चाओं का विषय बनी हुई है।  जॉनी डेप और एम्बर हर्ड के लंबी कानूनी लड़ाई चल रही है।

कुछ वक़्त से चल रही इस कानूनी लड़ाई में एक के बाद एक हैरान कर देने वाले खुलासे होते हुए दिखाई दे रहे है।  इस वीडियो में जाॅनी डेप को कोर्ट रूम से बाहर निकलते देखा हुए भी देखा जा चुका है। बाहर बड़ी संख्या में प्रशंसक जॉनी के समर्थन में साइन बोर्ड पकड़े दिखाई दे रहे है। जाॅनी भी फैंस का इतना सपोर्ट देख हाथ जोड़ लिया है।

इस वीडियो को साझा कर अली ने लिखा-'पसन्द आया। अच्छा हुआ इंडिया में नहीं था। नहीं तो लोगों ने बातें सुनाकर ट्रोल करके मार दिया होता।' #MardBhiInsaanHai,#JohnnyDepp। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कि जॉनी डेप और एम्बर के मध्य कानूनी लड़ाई की शुरुआत तब शुरू हुई जब एम्बर ने 2018 में एक अखबार में भी लेख लिख चुके है। जिसमे उन्होंने खुद को घरेलू हिंसा का शिकार कहा है। जिसके उपरांत जॉनी डेप ने एंबर पर मानहानि का केस दर्ज करवा दिया है। तभी से दोनों अपनी निजी जिंदगी से जुड़े खुलासे कर रहे हैं। जॉनी और एम्बर की शादी फरवरी 2015 में हुआ था।

दो वर्ष के उपरांत ही दोनों का तलाक हो चुका है। कई वक़्त से चल रही इस कानूनी लड़ाई में एक के बाद एक हैरान कर देने वाले खुलासे होने लगे है। वहीं छह हफ्ते में 100 घंटे से अधिक समय की गवाही के उपरांत आखिरकार जॉनी डेप और एम्बर हर्ड के मध्य मानहानि के मुकदमे में अंतिम बहस शुरू हो गई थी। इस  सप्ताह के समाप्त होते-होते जो भी निर्णय होने वाला है, वो सामने आ जाएगा। फिलहाल ये मामला बहुत बुरे टर्म्स में पहुंच चुका है जहां दोनों ने एक-दूसरे पर लांछन लगाने का एक भी मौका नहीं छोड़ा है।

जुड़वा बच्चों को जन्म देने के बाद रैंप पर उतरी ये अदाकारा

'मेरे बच्चे को माइक्रोवेव में डालना चाहते हैं...' जज के सामने छलका एम्बर का दर्द

हॉलीवुड में इस किरदार से अपना करियर शुरू करने जा रहे है धनुष

Most Popular

- Sponsored Advert -