हॉलीवुड में इस किरदार से अपना करियर शुरू करने जा रहे है धनुष

हॉलीवुड मूवी द ग्रे मैन का इंतजार फैंस लम्बे वक़्त से करते हुए दिखाई दे रहे हैं। मार्वल के रूसो ब्रदर्स के निर्देशन में बनी यह फिल्म जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाने वाली है। इस मूवी ने तमिल एक्टर धनुष अपना हॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे है। अब रूसो ब्रदर्स ने कहा है कि धनुष के किरदार की अलग से स्पिन ऑफ मूवी भी फैंस को देखने के लिए मिल सकती है।

धनुष के किरदार बनेगा स्पिन ऑफ: बता दें कि द ग्रे मैन मूवी में धनुष सुपरविलेन के रोल में दिखाई देने वाले है। ऐसे में जो रूसो ने एक ट्विटर इंटरेक्शन में कहा है कि वह ग्रे मैन यूनिवर्स को कैसे बढ़ाने की योजना बना रहे है। उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा है कि धनुष का किरदार बहुत दिलचस्प है और वह इसे लेकर स्पिन ऑफ बनाने की योजना बना रहे है।

जो रूसो ने बोला है कि, 'धनुष दुनिया के सबसे टॉप असैसिन का रोल अदा करते हुए दिखाई देने वाले है। उन्हें रायन गोसलिंग के किरदार के पीछे भेजा जा रहा है। इस मूवी में दो जबरदस्त फाइट्स करते दिखाई देंगे। मैं और एंथनी, धनुष के फैंस हैं। हमने यह किरदार खास उनके लिए लिखा था। वह क्लासिक विलेन है, जो हीरो से लड़ने और मूवी को उलझाने के लिए आ रहा है। यह किरदार मजेदार है और अलग है। धनुष की कैमरा प्रेजेंस बहुत ही बढ़िया है। उनका किरदार एक तरह से जादुई है। यदि दर्शकों को यह फिल्म पसंद आई तो हम इसे आगे लेकर जाएंगे। यह किरदार आगे बढ़ाने के लिए बढ़िया है।'

मूवी  द ग्रे मैन में धनुष के साथ हॉलीवुड अभिनेता क्रिस इवांस, रायन गोसलिंग और एना दे अरमास लीड रोल में नज़र आने वाले है। मूवी का ट्रेलर थोड़े दिन पहले ही रिलीज किया गया था। फिल्म की कहानी रायन और क्रिस के किरदारों के मध्य खेले जा रहे जिंदगी और मौत के खेल के इर्द गिर्द घूमती है। इतना ही नहीं मूवी में एक्सोटिक लोकेशन पर फिल्माया गया है और जिसमे ढेर सारा एक्शन फैंस को देखने मिल सकता है। बताया जा रहा है कि यह नेटफ्लिक्स की अभी तक की सबसे महंगी फिल्म है। 22 जुलाई को द ग्रे मैन नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

फैंस के लिए बड़ी खबर, कमल हासन ने बताया कब शुरू होगी इंडियन 2

विजय की 66वीं फिल्म का पूरा हुआ अब तक का सबसे लम्बा शेड्यूल

Video: इस मशहूर स्टार के फैन ने 1 करोड़ से अधिक खर्च कर बनवाया अभिनेता का भव्य मंदिर

 

Most Popular

- Sponsored Advert -