जुड़वा बच्चों को जन्म देने के बाद रैंप पर उतरी ये अदाकारा

अमेरिकन मॉडल और TV होस्ट Ashley Graham सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बनी हुई है. Ashley ने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में हुए amfAR चैरिटी गाला में रैंप वॉक करती ही दिखाई दे रही है. इस रैंप वॉक के साथ उन्होंने फैंस और दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो चुकी है. 34 वर्ष की Ashley Graham ने जनवरी में अपने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया है. Ashley, जुड़वां बच्चों मलाची और रोमन के जन्म के उपरांत अब रैंप पर उतरी हैं. इस रैंप वॉक के लिए Ashley ने ब्लैक फिगर हगिंग गाउन पहन रखा था.

Hotel du Cap-Eden-roc में हुए इवेंट में Ashley Graham ने ब्लैक कलर का थाई हाई स्लिट गाउन पहन रखा था. जिसके साथ उन्होंने सिर पर मैचिंग ब्लैक वेल भी लगाई हुई थी. Ashley Graham का यह लुक फैंस को खूब पसंद आने लगा है.

इस सेक्सी एसिमेट्रिकल गाउन की स्ट्रैप Ashley Graham के गले में लपेट रखी है. यह बॉडी हगिंग गाउन उनके कर्वी फिगर को कॉम्पलिमेंट कर दिया था. साथ ही इसमें उनकी टोंड लेग्स को भी देखा जा सकता था. मेकअप के बारें में बात की जाए तो  Ashley Graham ने न्यूड लिपस्टिक और स्मोकी आई के कॉम्बिनेशन को कैरी कर रखा है. बालों को टॉप बन में बांधा था. उनके रैंप वॉक के दौरान दर्शकों का रिएक्शन देखने के काबिल था.

बता दें कि इस इवेंट में आते हुए भी Ashley Graham ने लोगों का सारा ध्यान अपनी तरफ कर लिया है. उन्होंने रेड कलर के मरमेड गाउन में इवेंट में एंट्री की थी. इस स्ट्रैपलेस गाउन में उनका फिगर फ्लॉन्ट हो रहा है. गाउन के साथ Ashley ने डायमंड इयररिंग्स भी पहन रखी है.

'मेरे बच्चे को माइक्रोवेव में डालना चाहते हैं...' जज के सामने छलका एम्बर का दर्द

हॉलीवुड में इस किरदार से अपना करियर शुरू करने जा रहे है धनुष

हॉलीवुड एक्टर ने की उर्वशी रौतेला की तारीफ तो ट्रोल हो गई एक्ट्रेस

Most Popular

- Sponsored Advert -