Share:
बॉबी देओल के बेटे को देख चौंके लोग, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO
बॉबी देओल के बेटे को देख चौंके लोग, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता बॉबी देओल और रणबीर कपूर अपनी आगामी फिल्म 'एनिमल' से धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। इस समय 'एनिमल' स्टार्स सुर्ख़ियों में छाए हैं। 23 नवंबर को 'एनिमल' का ट्रेलर रिलीज हुआ है। फिल्म के ट्रेलर को इतना पसंद किया गया कि कुछ ही देर में ये सोशल मीडिया पर छा गया। 'एनिमल' के ट्रेलर ने दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर उत्साह को और भी बढ़ा दिया है। हर कोई फिल्म में रणबीर और बॉबी देओल की दहाड़ देखने के लिए बेताब हैं। इस समय पूरी टीम जोरों से फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। ऐसे में 'एनिमल' के म्यूजिक लॉन्च इवेंट बॉबी देओल के साथ उनका बेटा आर्यमन देओल भी पहुंचे। सोशल मीडिया पर इस के चलते का वीडियो बहुत वायरल हो रहा है। 

रणबीर कपूर और बॉबी देओल मुंबई में 'एनिमल' के म्यूजिक लॉन्च इवेंट में पहुंचे। इवेंट के सभी ने एक साथ डिनर किया। डिनर के पश्चात् निकलते हुए बॉबी, रणबीर और आर्यमन ने एक साथ पैपराजी को पोज दिया। अब इन दोनों कलाकारों से अधिक आर्यमन की चर्चा होने लगी। उनकी पर्सनालिटी के आगे दोनों सितारें फीके पड़ गए। वही बात यदि लुक की करें तो आर्यम ने इस के चलते ब्लू टीशर्ट के साथ डेनिम जींस कैरी की थी, जिसमें वह बहुत हैंडसम लग रहे थे। वहीं, बॉबी ने डेनिम जैकेट और जींस पहना था। रणबीर ने डार्क ब्लू कलर की ड्रेस पहनी थी।

सोशल मीडिया पर आर्यमन देओल का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर निरंतर यूजर्स के कमेंट्स आ रहे हैं। हर कोई इस तिगड़ी की प्रशंसा करता नजर आ रहा है। वहीं, कई लोगों को आर्यमन का चेहरा रणबीर से मैच इतना मैच करता लग रहा है कि कुछ ने आर्यमन को रणबीर का बेटा बता दिया। एक शख्स ने लिखा, 'नीली टी-शर्ट वाले के बारे में क्या ख्याल है।' एक ने लिखा, 'आर्यमन बहुत ही हैंडसम है।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। 

VIDEOI! पिता के निधन स बुरा हुआ अरमान कोहली का हाल, अंतिम संस्कार में फूट-फूट कर रोए

ट्रोलर्स के निशाने पर आई दीपिका पादुकोण, जानिए क्यों?

श्वेता और अभिषेक में जायदाद का बराबर बंटवारा करेंगे अमिताभ बच्चन, जानिए कितनी है नेट वर्थ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -