VIDEOI! पिता के निधन स बुरा हुआ अरमान कोहली का हाल, अंतिम संस्कार में फूट-फूट कर रोए
VIDEOI! पिता के निधन स बुरा हुआ अरमान कोहली का हाल, अंतिम संस्कार में फूट-फूट कर रोए
Share:

24 नवंबर को 'जानी दुश्मन' और 'नागिन' जैसी फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर राजकुमार कोहली का निधन हो गया. शुक्रवार प्रातः उन्हें दिल का दौरा पड़ा, जिससे उन्हें बचाया नहीं जा सका. शुक्रवार को ही राजकुमार कोहली का अंतिम संस्कार किया गया, जिसमें उनके तमाम चाहने वाले और नजदीकी सम्मिलित हुए. पिता के अंतिम संस्कार पर अरमान कोहली काफी टूटे हुए दिखाई दिए. पिता को अंतिम विदाई देते हुए वो फूट-फूट कर रोने लगे. उनकी आंखों से छलका हर आंसू पिता के प्रति उनकी मोहब्बत बयां कर रहा है. 

कोहली परिवार पर आए इस दुख के समय में सोनू निगम सभी को संभालते नजर आए. पिता के जाने के गम में अरमान जिस प्रकार रोए उस वक़्त सोनू निगम ने उन्हें गले लगाकर संभाला. अरमान अपने पिता के बहुत करीब थे. दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता था. वो कई बार ये भी कह चुके थे कि उनके पिता उनकी ताकत हैं. राजकुमार कोहली ने बेटे अरमान को 'विरोधी' फिल्म से इंडस्ट्री में लॉन्च किया था. अरमान को 'औलाद के दुश्मन', 'कहर' 'नागिन' तथा 'जानी दुश्मन' जैसी फिल्मों में देखा गया, मगर वो हिंदी फिल्मों में विशेष पहचान नहीं बना सके.

बता दे कि राजकुमार कोहली ने 90 के दशक की लोकप्रिय अभिनेत्री निशी से शादी की थी। निशी ने अरमान और रजनीश को जन्म दिया था। 3 वर्ष पहले किडनी फेल हो जाने की वजह से रजनीश का निधन हो गया था। रजनीश मात्र 44 वर्ष के थे। बता दें, अरमान के छोटे भाई दिव्यांग थे। लोग प्यार से उन्हें गोगी कहकर पुकारते थे। अरमान के लिए वो भाई से अधिक बेटे की तरह थे। रजनीश की देखभाल का पूरा जिम्‍मा अरमान के ही कंधो पर था। 

ट्रोलर्स के निशाने पर आई दीपिका पादुकोण, जानिए क्यों?

श्वेता और अभिषेक में जायदाद का बराबर बंटवारा करेंगे अमिताभ बच्चन, जानिए कितनी है नेट वर्थ?

अमिताभ बच्चन ने बेटी श्वेता के नाम किया अपना बंगला, कीमत जानकर फटी रह जाएंगी आँखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -