शराबबंदी के बावजूद बीच सड़क पर शराब पीते नजर आए लोग, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल
शराबबंदी के बावजूद बीच सड़क पर शराब पीते नजर आए लोग, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल
Share:

पटना: बिहार (Bihar) में शराबबंदी वर्ष 2016 से लागू है। इस फैसले के पश्चात् से बिहार में जहरीली शराब पीने से होने वाली मौतों का आँकड़ा भी बड़ा है। पिछले दिनों छपरा जिले में जहरीली शराब के सेवन के पश्चात् 80 के लगभग लोगों की मौत हो गई थी। छपरा समेत अन्य जिलों की पुलिस ने शराब बनाने और बेचने वालों के ठिकाने पर रेड भी डाली तथा शराब भट्टियों को नष्ट किया। लेकिन, ऐसा लगता है कि पुलिस की कार्रवाई नाकाफी है।

वही इसका जीता-जागता उदाहरण बिहार के सीतामढ़ी से सामने आया है। यहां पर खुलेआम शराब पीते हुए शख्स का वीडियो सामने आया है। एक शख्स शराब के नशे में सड़क पर लोटता हुआ भी पाया गया। इसके पश्चात् से सवाल खड़ा हो रहा है कि बिहार में यह कैसी शराबबंदी है। बीच सड़क पर शराब पीने एवं शराब पीकर लोटते हुए दोनों ही वीडियो रीगा थाना इलाके के मिल बाजार के हैं। यह रीगा का मुख्य बाजार है। यहां पर हर समय पुलिस की तैनाती रहती है। 

वही पहले वीडियो में एक शख्स दिन-दहाड़े देशी शराब पी रहा है। दूसरे वीडियो में एक व्यक्ति शराब के नशे में धुत होकर सड़क पर लोटता पाया गया। जब इस सिलसिले में पुलिस से जानकारी मांगी गई तो पुलिस अफसर जानकारी देने से बचते रहे। हालाँकि, एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि वायरल वीडियो की तहकीकात की जा रही है। अपराधी पाए जाने पर एक्शन लिया जाएगा।

Ind Vs Ban: अय्यर-अश्विन ने तोड़ा बांग्लादेश का सपना, भारत ने बड़ी मुश्किल से जीता मीरपुर टेस्ट

Christmas Eve पर चर्च पहुंचीं ममता बनर्जी, भतीजे अभिषेक भी रहे साथ

आतंकवाद पर हिमंता सरकार का बड़ा प्रहार, पिछले 10 महीने में 53 जिहादी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -