Ind Vs Ban: अय्यर-अश्विन ने तोड़ा बांग्लादेश का सपना, भारत ने बड़ी मुश्किल से जीता मीरपुर टेस्ट
Ind Vs Ban: अय्यर-अश्विन ने तोड़ा बांग्लादेश का सपना, भारत ने बड़ी मुश्किल से जीता मीरपुर टेस्ट
Share:

ढाका: बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया ने मीरपुर टेस्ट में भी जीत दर्ज कर ली है. मुकाबले के चौथे दिन शुरुआत में ऐसा लगा कि भारत यह मैच हार भी सकता है, मगर श्रेयस अय्यर और रविचंद्रन अश्विन की साझेदारी ने टीम इंडिया की लाज बचा ली और भारत को यह मुकाबला 3 विकेट से जीता दिया. इसी के साथ टीम इंडिया ने यह श्रृंखला भी 2-0 से अपने नाम कर ली है. टीम इंडिया की इस जीत के नायक रविचंद्रन अश्विन और श्रेयस अय्यर रहे, जिन्होंने संकट से टीम को निकाला और अंत में भारत को मैच भी जीता दिया.

बता दें कि, बांग्लादेश ने टीम इंडिया को इस मुकाबले में 145 रनों का लक्ष्य दिया था. टीम इंडिया ने चौथे दिन की शुरुआत 45-4 के स्कोर से की थी, मगर देखते ही देखते उसने अपने 3 विकेट गंवा दिए. ऐसे में भारत पर शिकस्त का संकट मंडराने लगा था. आखिर में श्रेयस अय्यर (29 रन), रविचंद्रन अश्विन (42 रन) की अर्धशतकीय साझेदारी (71 रन) ने बांग्लादेश का सपना तोड़ दिया. 

बता दें कि, तीसरे दिन का खेल जब समाप्त हुआ, तब टीम इंडिया का स्कोर 45 रन पर 4 विकेट था और भारत को जीत के लिए 100 रनों की दरकार थी. जयदेव उनादकट और अक्षर पटेल की जोड़ी क्रीज पर थी. चौथे दिन के शुरुआती ओवर्स में ही टीम इंडिया ने जयदेव उनादकट, ऋषभ पंत, अक्षर पटेल का विकेट खो दिया था. जिसके बाद श्रेयस अय्यर और रविचंद्रन अश्विन ने पारी को संभाला और टीम को जीत तक ले गए। 

GF संग बर्थडे मनाने होटल गए युवक की फर्स्ट फ्लोर से गिरकर मौत, जांच में जुटी पुलिस

सुहागरात पर ही पति ने कर दी ऐसी हरकत, पत्नी ने पुलिस थाने पहुंचकर लगाई गुहार

5 वर्षीय बच्चे की गला दबाकर हत्या, ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर बुरी तरह पीटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -