फिल्म पुष्पा के गाने पर इस बच्ची का डांस देख दीवाने हुए लोग, वायरल हुआ वीडियो
फिल्म पुष्पा के गाने पर इस बच्ची का डांस देख दीवाने हुए लोग, वायरल हुआ वीडियो
Share:

सोशल मीडिया पर अक्सर लोग कुछ न कुछ देखकर खुद का मनोरंजन भी करते है. लेकिन कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो लोगों का दिल भी जीत लेते है. किसी की मासूमियत तो किसी की परफॉरमेंस, तो किसी का हुनर ऐसा होता है जिसे एक बार देखो तो बार बार उसे देखने का मन करने लग जाता है. ठीक वैसे ही जैसे एक वायरल वीडियो में स्कूली बच्चों का डांस लोगों का दिल भी जीत रहा है. उसमें मंच पर परफॉर्म कर रही बच्ची के एक एक स्टेप एक्सप्रेशंस और एनर्जी देख लोग तारीफ किए बिना बिलकुल भी नहीं रह पा रहे है.

ट्विटर के @itsmesabita पर एक स्कूल का डांस वीडियो वायरल होने लगा है. जहां फ़िल्म पुष्पा के फेमस गाने ‘सामी सामी’ पर स्कूल के बच्चे गजब का डांस करते हुए नजर आ रहे है. उनमें जो बच्ची स्टेज पर परफॉर्म कर रही है, उसके एक्सप्रेशन और स्टेप्स लोगों का दिल भी जीत चुके है. लोगों को बच्चों का ये डांस वीडियो खूब पसंद आया. जिसे 68 हज़ार से अधिक व्यूज़ मिल चुके हैं.

 

 

सामी सामी पर स्कूली बच्चों का जबरदस्त डांस: खबरों का कहना है कि इंटरनेट पर बच्ची का डांस वीडियो जबरदस्त वायरल होने लगा है इसमें वो फ़िल्म ‘पुष्पा’ के फेमस गाने ‘सामी सामी’ पर गजब की परफॉर्मेंस देती हुई दिखाई दे रही है. एक वक्त था जब अल्लू अर्जुन की मूवी पुष्पा के गाने हर दिल अज़ीज़ बन चुके है. हर कोई सामी सामी पर अपने रील्स या वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर छा जाने के लिए तैयार थे. लेकिन स्कूल का ये वीडियो देखकर लग रहा है कि अभी भी गाने का जादू सम्पत होने कानाम नहीं दे रहा है. लोगों की फेवरेट लिस्ट में अब भी काबिज है  मूवी  पुष्पा का सामी सामी सॉन्ग. तभी तो बकायदा स्कूल के बच्चे इस गाने पर बेहतरीन स्टेप्स करते हुए दिखाई दे रहे है.

बच्चों को कहानी सुनाने से पहले ये महिला पीती है गांजा

महिला ने ZOO से उठाया खतरनाक जीव का अंडा, कई वर्षों तक करती रही पालन-पोषण

भाई निकला पति...प्रेग्नेंट होने के बाद सामने आई सच्चाई तो हैरान हो गई महिला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -