बच्चों को कहानी सुनाने से पहले ये महिला पीती है गांजा
बच्चों को कहानी सुनाने से पहले ये महिला पीती है गांजा
Share:

गांजा पीना और बेचना दुनिया के हर देश में वैध नहीं होता है, लेकिन जहां ये लीगल है, वहां लोग इसे सामान्य तौर पर ही उपयोग किया जाता है. इसके स्वास्थ्य पर बुरे प्रभाव के बारे में कोई कुछ भी बता ले, गांजा पीने वालों के लिए ये किसी औषधि से कम नहीं कहा जाता है. आप एक पूछेंगे तो वो आपको गांजा पीने के हज़ार फायदे बता देंगे और साथ में ये भी कि वो ऐसा करके कोई अपराध को भी बढ़ावा नहीं दे रहे है.

खबरों का कहना है कि डेनियल सिमोन नाम की महिला रोज़ाना गांजा पीती है और उसका इस बारें में बोलना है कि इससे उसे लाभ भी मिल जाता है. 44 वर्ष की महिला का इस बारें में बोलना है कि माताओं का गांजा पीना सामान्य बात होनी चाहिए और वो इसके बारे में Weed Mom नाम की एक किताब भी लिख डाली है. उसकी दो बेटियां हैं, जिनकी उम्र 13 और 10 वर्ष, जो अपनी मां की इस आदत से परिचित हैं.

गांजा पीकर सुनाती है कहानी: बता दें कि डेनियल सिमोन तब से गांजा फूंक रही हैं, जब से वे 30 वर्ष की थी. महिला का इस बारें में बोलना है कि उसके बच्चे उसे गांजा पीते हुए नहीं देख पाते क्योंकि वो जब आवश्यकता नहीं होती, तब उसे लॉक करके रख देती है. हालांकि वो बच्चों से भांग और गांजे को लेकर बातचीत अवश्य करती हैं. उनके लिए मां का गांजा पीना वैसे ही सामान्य होता है, जैसे कि एल्कोहॉल पीना. उसने अपनी बात जारी रखते हुए कहा है कि अगर इसे सही मात्रा में लिया जाए, तो इससे तनाव दूर होता है और वो बच्चों के साथ छोटी-मोटी गतिविधियां एंजॉय भी करती हुई दिखाई देती है.

ये नशा नहीं दवाई है: बता दें कि कैलिफोर्निया की रहने वाली डेनियल गांजा को नशा नहीं बल्कि वेलनेस टूल बोलती है. ये लाइफस्टाइल को बेहतर करता है और सोने में सहायता करता है. इतना ही नहीं माइग्रेन अटैक और CBD और THC जैसी चीज़ों से भी ये रात दिला देता है. वे जहां भी जाती हैं, गांजा और एयर प्योरिफायर साथ में लेकर चलती हैं. वे इसे शराब से बेहतर भी कहती है और कहती हैं कि ये धैर्य और लगाव बढ़ाती है. डेनियल का इस बारें में बोलना है कि लोग उसे ट्रोल ज़रूर करते हैं लेकिन वो इसे बिल्कुल भी माइंड नहीं करतीं.

भाई निकला पति...प्रेग्नेंट होने के बाद सामने आई सच्चाई तो हैरान हो गई महिला

शरीर छोड़ने के बाद आत्मा कहां जाती है...? जानिए क्या है इस पर विज्ञान का कहना

OMG जन्मी 4 हाथ और पैर वाली बच्ची...लेकिन 20 मिनट बाद ही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -