किम की नाक में नथ और ड्रेस अजीबोगरीब देख पागल हुए लोग
किम की नाक में नथ और ड्रेस अजीबोगरीब देख पागल हुए लोग
Share:

हॉलीवुड की फेमस रियलिटी टीवी पर्सनालिटी और बिजनेसपर्सन किम कार्दशियन को अपने फैशन सेंस के लिये भी पहचानी जाती है। किम एक से बढ़कर एक रिस्की आउटफिट ने दिखाई दे रही है। उनकी स्टाइल के चर्चे भी हर तरफ होते है। हाल ही में Paris Haute Couture Week 2022 हुआ। इस इवेंट में भी किम कार्दशियन एकदम जबरदस्त अंदाज में पहुंच गए थी। इस इवेंट के लिए किम कार्दशियन ने बॉडी फिट पिनस्ट्राइप ड्रेस को पहन रखा था । इस ड्रेस की नेकलाइन बहुत डीप थी और इसमें न्यूड ब्रेस्ट कप्स लगे हुए थे।

कहा जा रहा है कि किम कार्दशियन ने अपने इस लुक को आइकॉनिक सिंगर मैडोना से कॉपी कर रखा है। मैडोना ने 1992 के amfAR फैशन शो में ऐसी ही एक ड्रेस भी कैरी कर रखी थी। हालांकि वह इससे अधिक खुली थी। उस ड्रेस को डिजाइनर Jean Paul Gaultier ने बना दिया था।  मैडोना की ड्रेस  के बारें में बात की जाए, तो उन्होंने भी पिनस्ट्राइप ड्रेस को पहना था। लेकिन किम की तरह उनके ड्रेस में ब्रेस्ट कप नहीं लगे थे, बल्कि ब्लैक हार्नेस लगी थी। ऐसे में उनके ब्रेस्ट ड्रेस में देख सकते है। उस ड्रेस को पहनकर मैडोना ने रैंप वॉक किया था, जिसपर बहुत विवाद भी हुआ था।

अपनी इस खूबसूरत ड्रेस को किम कार्दशियन ने स्टाइलिश अंदाज में एक्सेसराइज भी किया। उन्होंने जिसके उपरांत चंकी चोकर, थिक सिल्वर रिस्ट कफ, चेन वाली नोज रिंग और ब्लैक सनग्लासेज पहने थे। उनके स्टाइल को उनकी बेटी नॉर्थ वेस्ट ने भी कॉपी कर रखा है। किम कार्दशियन के साथ इस इवेंट में उनकी 9 वर्ष की बेटी नॉर्थ वेस्ट पहुंच गई थी। दोनों मां-बेटी ने एक जैसी ड्रेस को पहना था। नॉर्थ ने भी मां किम की तरह चेन वाली नोज रिंग पहनी और काला चश्मा लगाया था। दोनों का लुक वायरल है।

नॉर्थ वेस्ट अपने एक वीडियो को लेकर भी चर्चा में बन गई थी। पेरिस के इस इवेंट में किम कार्दशियन और नॉर्थ साथ बैठकर रैंप वॉक देख रहे थे, जब अचानक स्टार किड ने एक साइन उठाकर कैमरा को भी दिखाया गया था। इसपर 'स्टॉप' लिखा हुआ था। नॉर्थ का यह वीडियो अब वायरल हो चुकी है। किम ने इस वीडियो को शेयर कर बताया कि उनकी 9 वर्ष की पैपराजी के लगातार उसकी फोटो खींचने से परेशान थी। इसी के चलते नॉर्थ ने अपने इनविटेशन कार्ड पर 'स्टॉप' लिखकर पैपराजी से उनकी फोटो लेने के लिए मना किया और फैशन शो पर ध्यान देने का इशारा किया।

एक बार फिर फिल्मों में कमबैक करने जा रहे है जॉनी डेप

बॉलीवुड ने बाद अब हॉलीवुड में भी हुस्न का जलवा बिखेरगी जैकलिन फर्नांडीस, सामने आया नया पोस्टर

एक बार फिर फिल्मों में कमबैक करने जा रहे है जॉनी डेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -