SAFF Championship में भारतीय फुटबॉलरों के तेवर हैरान हुए लोग
SAFF Championship में भारतीय फुटबॉलरों के तेवर हैरान हुए लोग
Share:

सैफ चैम्पियनशिप 2023 के बीच इंडियन दर्शकों को फुटबॉल टीम के बदले हुए तेवर देखने के लिए मिले। चैम्पियनशिप का पहला ही मुकाबला पाकिस्तान के विरुद्ध था इसमें एक फैसले को लेकर भारतीय कोच अधिकारियों से उलझ गए। फिर कुवैत के विरुद्ध लीग मुकाबला आया इसमें दोनों टीमों के 3 खिलाड़ियों को मैच में हाथापाई करने पर रैड कार्ड जारी हुए।

यकीनन यह फुटबॉल देखने आए हजारों दर्शकों की वजह से था जिसकी वजह से इंडियन प्लेयर पूरे जोश में दिखाई दिए। चैंपियनिशप के फाइनल को देखने के लिए 20 हजार से अधिक दर्शक मैदान पर पहुंचे थे। इंडियन क्रिकेट टीम की ICC टूर्नामैंट्स में निरंतर असफलताओं को देखते हुए फैंस भी अब अन्य खेलों का रुख कर रहे हैं। इसमें इंडियन फुटबॉल लोगों का सबसे अधिक ध्यान खींच रहा है।

इंडियन कोच रहे सबसे आगे: इंडियन कोच इगोर स्टिमैक ने पूरी चैम्पियनशिप में खासे एग्रैशन दिखाते हुए दिखाई दिए। पाक के विरुद्ध मुकाबले में बाधा डालने के लिए पहले उन्हें पीला कार्ड  भी मिल गया था लेकिन अधिकारियों के पास जाने की वजह से यह रैड कार्ड में चेंज ही गया। नतीजा यह हुआ कि वह नेपाल के विरुद्ध मैच में डगआऊट में नजर नहीं आए। टीम इंडिया जब कुवैत के विरुद्ध  फाइनल खेल रही थी तब भी स्टिमक टीम के साथ नहीं थे। कप्तान छेत्री ने बिना कोच के ही टीम को लीड किया और चैम्पियनशिप जीतकर विरोधियों को करारा जवाब भी दे डाला। 

ODI वर्ल्ड कप से ठीक पहले कप्तान तमीम इक़बाल ने किया सन्यास का ऐलान, बांग्लादेश को लगा बड़ा झटका

PCB के नए चीफ बने जका अशरफ, पीएम शाहबाज़ से पूछ-पूछकर लेना होगा हर फैसला !

जानिए यामाहा YZF-R15 V3 के फीचर्स और कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -