सीएम केजरीवाल को देख लोगों ने लगाए 'चोर-चोर' के नारे, वायरल Video से AAP की फजीहत
सीएम केजरीवाल को देख लोगों ने लगाए 'चोर-चोर' के नारे, वायरल Video से AAP की फजीहत
Share:

अहमदाबाद: गुजरात में जल्द ही विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं, जिसके चलते तमाम सियासी दल यहाँ अपना प्रचार करने में लगे हुए हैं। दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविन्द केजरीवाल भी लगातार गुजरात का दौरा कर अपनी पार्टी को मजबूत करने में लगे हुए हैं। इसी बीच केजरीवाल के साथ कुछ ऐसा हुआ कि उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा। दरअसल, नवसारी में लोगों ने ‘चोर-चोर’ के नारों के साथ केजरीवाल का स्वागत किया। इसके साथ ही जनता ने AAP नेताओं के काफिले के सामने ‘मोदी-मोदी’ की नारेबाजी भी की।

 

इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसके बाद AAP को शर्मिंदा होना पड़ रहा है। नारे लगाने वालों में कई महिलाएँ भी शामिल थीं। यही नहीं लोगों ने केजरीवाल के काफिले को काले झंडे भी दिखाए। ये वीडियो चिखली तालुका में खुदवेल और गोलवड गाँव के बीच का बताया जा रहा है। उस दौरान AAP नेताओं का काफिला वहाँ से निकल रहा था। पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल के साथ ही पंजाब के सीएम भगवंत मान भी एक रैली को संबोधित करने यहाँ पहुँचे थे। केजरीवाल ने रैली में अपने भाषण देते हुए भी इस घटना का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि काले झंडे दिखाने वालों को वो अपना भाई मानते हैं और उन्हें यकीन है कि एक दिन वो उनलोगों का भी दिल जीतते हुए उन्हें अपनी पार्टी में शामिल करेंगे।

दूसरे दलों के समर्थकों से अपील करते हुए केजरीवाल ने कहा कि वो अपनी-अपनी पार्टी के साथ ही रहें, मगर वोट AAP को दें। केजरीवाल ने कहा कि जनता जिसे चाहे देख कर चिल्लाए और जिसे चाहे वोट दें, वो उनके लिए अच्छे स्कूल बनवाएँगे और बीमारों का उपचार करवाएँगे। हालांकि, दिल्ली में खुद केजरीवाल की सरकार पर कई घोटालों के आरोप लगे हुए हैं और छठ महापर्व के बीच यमुना का प्रदूषण भी केजरीवाल सरकार के दावों पर सवाल खड़े कर रहा है। क्योंकि, केजरीवाल पिछले 8 सालों से लगातार यमुना को साफ़ करने का वादा कर रहे हैं, लेकिन हर साल की तरह इस बार भी लोग झाग और जहरीले केमिकल भरी यमुना में छठ पूजा करने को मजबूर हैं।

भारत जोड़ो यात्रा: राहुल गांधी ने क्यों पकड़ा एक्ट्रेस का हाथ ?

छठ पूजा: आज डूबते सूर्य को दिया जाएगा अर्ध्य, मोदी-शाह ने देशवासियों को दी शुभकामनाएं

गहलोत के आते ही पायलट जाएंगे गुजरात, कांग्रेस के लिए मांगेंगे वोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -