लोगों को कोरोना के लिए निडर और सकारात्मक रहना चाहिए: स्वास्थ्य मंत्री

लोगों को कोरोना के लिए निडर और सकारात्मक रहना चाहिए: स्वास्थ्य मंत्री
Share:

कोरोना के मामले पिछले रिकॉर्ड को तोड़ते हुए देश में हर रोज एक नया रिकॉर्ड बनाते हैं, जो हर किसी को स्थिति के बारे में भयभीत करता है। इस संदर्भ में, स्वास्थ्य मंत्री एटाला राजेंद्र ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें कोविड के मामलों में वृद्धि से लड़ने के लिए सकारात्मक रहना चाहिए।

महामारी की दूसरी लहर से आतंक का कारण नहीं बनना चाहिए, उन्होंने मीडियाकर्मियों के साथ बातचीत करते हुए कहा कि "लोगों को समझना चाहिए कि वे निडर और सकारात्मक रहकर कोविद को हरा सकते हैं।" यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि तेलंगाना महामारी की पहली लहर के दौरान कोविद संक्रमणों को रोकने में सफल रहा है और लोगों को अनावश्यक रूप से घबराने के बजाय उन अनुभवों से सीखना चाहिए।

राजेंदर ने कहा “पूरा प्रशासन कोविड की चल रही दूसरी लहर को समाहित करने के लिए काम कर रहा है। पब्लिक को महसूस करना चाहिए कि 95 प्रतिशत तक के अधिकांश व्यक्तियों को अस्पताल में भर्ती होने की आवश्यकता नहीं है। हालांकि, वर्तमान में, एक व्यक्ति सकारात्मक परीक्षण करता है, पूरे परिवार की पीड़ा और अपने दम पर बेड, वेंटिलेटर और ऑक्सीजन सिलेंडर की तलाश शुरू करता है। मैं परिवारों से घबराने और मास्क पहनने जैसी सावधानियां जारी रखने का आग्रह करता हूं।

हांगकांग ने भारत और पाकिस्तान की सभी उड़ानों को रोका

कोरोना को लेकर तेजस्वी का केंद्र पर हमला, पुछा- अब तक क्या काम किया ?

दिल्ली में लग सकता है 14 दिन का सम्पूर्ण लॉकडाउन, कुछ ही देर में केजरीवाल करेंगे PC

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -