कोरोना को लेकर तेजस्वी का केंद्र पर हमला, पुछा- अब तक क्या काम किया ?

पटना: कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर देश भर में कहर ढा रही है. हर दिन हजारों नए केस सामने आ रहे हैं. वहीं, सैकड़ों लोगों की मौत हो रही है. बिहार में कोरोना घातक रफ़्तार से फैल रहा है. ऐसे में कोरोना के बढ़ते असर के बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जो अब तक राज्य सरकार पर हमलावर थे ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है. 

उन्होंने केंद्र सरकार से सवाल किया है कि कोरोना संकट को एक साल गुजर गया, किन्तु अब तक केंद्र सरकार ने क्या काम किया? क्या केंद्र सरकार का कोई दायित्व नहीं है? अगर नहीं तो वो है ही क्यों? बता दें कि सोमवार को तेजस्वी ने दो ट्वीट किए. पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा की, " कोरोना संकट को एक साल बीत गया पर केंद्र सरकार ने अब तक क्या ठोस कार्य किया? हेल्थ इंफ़्रास्ट्रक्चर को कितनी मजबूती दी? PM केयर्स फंड का कहां सदुपयोग हुआ? आरोग्य सेतु एप कितना कारगर हुआ? टीकाकरण की गति कछुआ चाल क्यों है? वेंटिलेटर,O2, जरूरी दवाओं,बेड और संजीदगी की कमी क्यों है?"

वहीं, अपने दूसरे ट्वीट में तेजस्वी यादव ने लिखा है कि," जब सरकार को जागना चाहिए था, तब सरकार कोरोना बीमारी को ही नकार रही थी. फिर माना तब नमस्ते ट्रम्प व MP में सरकार बना ताली-थाली बजवा, दीया-बत्ती जलवा रही थी. और जब मामले बढ़े तो गेंद राज्यों के पाले में फेंक दिया. जब केंद्र सरकार का कोई दायित्व ही नहीं है तो है किसलिए? चुनाव के लिए?"

इजराइल का बड़ा ऐलान, खुद को घोषित किया 'कोरोना मुक्त'

बिहार में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, फिर सामने आए इतने केस

कोलकाता में अपना चुनाव प्रचार नहीं करेंगी ममता बनर्जी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -