आसमान में लोगों को दिखा अनोखा दृश्य, वायरल हो गया वीडियो
आसमान में लोगों को दिखा अनोखा दृश्य, वायरल हो गया वीडियो
Share:

दुनिया में इतना कुछ अजीबोगरीब है और उन सब चीजों का जवाब इंसानों के पास तो बिलकुल भी नही है। पर कुछ चीजें ऐसी भी हैं जिसका जवाब तो है पर हमें लगता है कि वो उन जवाबों से एकदम ही परे है। हाल ही में अमेरिका के एक शहर में ऐसी ही घटना घटी जो लोगों की इसी तरह की सोच को आपके सामने लेकर आ चुके है। यहां आसमान में लोगों को विचित्र चीज दिखाई दी है तो उन्होंने उसे एलियन (Alien UFOs in America) और उड़न तश्तरी से जोड़ दिया पर अब एक्सपर्ट्स ने उस यूएफओ की हकीकत ही कहते है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एलियन्स और उनकी दुनिया से जुड़ी ऐसी खबरें जो या तो वायरल होती रहती हैं या फिर वैज्ञानिकों द्वारा ही सामने आ जाता है। एलियन्स आज के समय में ऐसा विषय बन चुका है इसके होने पर बहुत से लोग यकीन करते हैं और बहुत से लोगों को लगता है कि वो मौजूद नहीं हैं। पर जब लोगों के साथ कोई अजीबोगरीब अनुभव भी रहा है उनका पहला ध्यान एलियन्स की तरफ ही जाता है जैसे हाल ही में अमेरिका के लास वेगस (UFO spotted in Las Vegas) में गया।

 

लोगों ने किया UFO दिखने का दावा: यहां लोगों को आसमान में कोई विचित्र चीज उड़ती हुई दिखाई दी है। ट्विटर यूजर Brett Feinstein (@HotHeadBrett) ने इस घटना का एक वीडियो 23 दिसंबर को ट्वीट किया जो वायरल हो होने लगा है। इस वीडियो को 10 लाख से अधिक व्यूज भी हासिल हो चुके है। वीडियो में 3-4 लाल रंग के धब्बे जैसे काले आसमान में दिखाई दे रहे है। आसमान के बीच फैले हुए ऐसे धब्बे वाकई विचित्र हैं। लोगों ने कमेंट में भी कहा कि उन्होंने भी इसे देखा और उन्हें भी यही लगता है कि ये एलियन्स ही हैं। पर सच तो कुछ और ही है।

महिला ने एक साथ दिया जुड़वा बच्चों को जन्म, फिर भी आया 1 साल का फर्क

सबसे खूबसूरत दिखने वाले इंद्रधनुष में आखिर क्यों नहीं होते ये तीन रंग

"बेटा नहा लो..." माँ के बस इतना बोलने पर 9 वर्षीय बच्चे ने बुला ली पुलिस, फिर जो हुआ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -